‘मेरी मित्र की दुल्हनिया’ के कलाकारों ने किया फिल्म का प्रमोशन

‘मेरी मित्र की दुल्हनिया’ के कलाकारों ने किया फिल्म का प्रमोशन
'My Friends Dulhania' promoted their film in Nation's Capital!

‘My Friends Dulhania’ promoted their film in Nation’s Capital!

रोमांटिक ड्रामा हिंदी फीचर फिल्म ‘मेरे दोस्त की दुल्हनिया’ 15 अगस्त को रिलीज होगी, लेकिन इससे पहले फिल्म का प्रमोशन करने पूरी टीम दिल्ली आई थी। दिल्ली गेट स्थित डिलाइट सिनेमा में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में फिल्म के सभी कलाकार, मसलन- मुदासिर जफर, शायना बावेजा, सौरभ राय और निर्माता आलोक राय ने मीडिया से खुलकर बातचीत की।
जहां तक इस फिल्म की कहानी का सवाल है, तो यह आर्यन और माहिरा की कहानी है, जो करियर और उच्च शिक्षा प्राप्ति के मकसद से एक-दूसरे से दूर और अलग हो गए थे। आर्यन को अपने प्यार पर विश्वास था, लेकिन माहिरा ने उसे छोड़ दिया और उसके साथ संबंध विच्छेद कर दिया। माहिरा के इस बर्ताव ने आर्यन के दिल को तोड़ दिया। करीब दो साल बाद उन्हें अपने कॉलेज के दोस्तों- हर्ष और स्नेहा की ओर से एक फोन आया, जो उन्हें अपने एक मित्र सज्जाद के विवाह समारोह में आमंत्रित करने के मकसद से था। विवाह स्थल भदरवा, जम्मू-कश्मीर में था, जहां सब लोग दुल्हन की तस्वीर दिखाने के लिए सज्जाद पर जोर दे रहे थे। आखिर में जब सज्जाद से अपनी दुल्हन की तस्वीर दिखाई, तो आर्यन अवाक हो गया, क्योंकि यह माहिरा की तस्वीर थी। और, फिर यहीं से कहानी में एक मोड़ आता है।
फिल्म निर्माता आलोक राय ने कहा, ‘मैंने फिल्म उद्योग में अपने जीवन के 27 वर्ष दिए हैं। जहां तक इस फिल्म की बात है, तो ओ.पी. राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म का अपना एक अलग आकर्षण है, क्योंकि मूल रूप से यह युवा पीढ़ी की फिल्म है। हमने इस फिल्म को कश्मीर और आसपास के क्षेत्रों में शूटिंग की है। दर्शक इस मूवी को पसंद करेंगे। इस फिल्म में मुदासिर जफर, शायना बावेजा, सौरभ राय, मयूर मेहता, पूजा राठी, अनीक मुजावर और फारिन सिद्दीकी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  और आलोक राय द्वारा निर्मित, जैविक मोशन पिक्चर्स द्वारा चित्रित, मैर फ्रेंड की दुल्हनिया 15 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

Leave a Reply