मणिपुर के मंत्री विश्वजीत ने नॉर्थ ईस्ट के मतदाताओं में पैठ बनाई

AA News
New Delhi

दिल्ली के अंदर मणिपुर सरकार में मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विश्वजीत पार्टी की और से दिल्ली और पश्चिम बंगाल में मोर्चा सम्भाले हुए हैं। विश्वजीत मणिपुर के ताकतवर मंत्री हैं। उनके पास छह विभाग हैं जिनमें ऊर्जा, लोक निर्माण विभाग, कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज और जनसंपर्क जैसे अहम मंत्रालय शामिल हैं। विश्वजीत युवाओं में काफी लोकप्रिय हैं ।

Manipur Minister Vishvajit

Manipur Minister Vishvajit

हनौजवानों में मजबूत पकड़ होने की वजह से पार्टी ने उन्हें दिल्ली और पश्चिम बंगाल की जिम्मेदारी दी। इसी रणनीति के तहत फिलहाल वे दिल्ली में मोर्चा सम्हाले हैं।

हाल में ही बीजेपी प्रदेश कार्यालय में दिल्ली और नॉर्थ ईस्ट के लोगों की मीटिंग बुलाई गई जिसमें मणिपुर के सीएम वीरेंद्र सिंह, सिक्किम बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डी बी चौहान,नागालैंड के उप मुख्यमंत्री भी शामिल हुए। ये बैठक मणिपुर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सोमुजीत सिंह ने आयोजित की थी।

Manipur Minister Vishvajit

Manipur Minister Vishvajit

विश्वजीत ने युवाओं के तमाम संगठनों और समूहों से चर्चा की और बीजेपी के लिए माहौल बनाया। उन्होंने बताया कि बीजेपी की और युवा बड़ी तादाद में एकजुट हैं और मोदी सरकार को एक बार फिर देखना चाहते हैं ताकि देश विकास के मार्ग पर और आगे बढ़ सके।
दिल्ली में नॉर्थ ईस्ट के करीब छह लाख वोटर हैं जिनमें युवाओं की तादाद काफी है।जिन पर बीजेपी की नजर है।

Leave a Reply