विधायक आगे भाग रहे है पुलिस उनके पीछे ये AAP के अनुभव की कमी है : कैलाश बिड़ला

कैलाश बिड़ला का दिल्ली की AAP सरकार पर हमला।

AA News
नई दिल्ली
रिपोर्ट : संजय सिंह

दिल्ली कांग्रेस कमेटी के जिला पदाधिकारी कैलाश बिड़ला ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर कई सवाल खड़े किए। कैलाश बिड़ला दिल्ली कांग्रेस में जिला पदाधिकारी के साथ-साथ भारतीय मानव कल्याण महासमिति दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष और संगम पार्क विकास पंचायत के भी अध्यक्ष है। इन्होंने दिल्ली सरकार के मौजूदा कामों की पोल खोल खोलते हुए दिल्ली सरकार पर काफी गंभीर आरोप लगाए इनका आरोप है कि दिल्ली में विकास कार्य कहीं नहीं हो रहे है साथ ही अस्पतालों में उचित इलाज नहीं मिल रहा है।
इस वीडियो में सुनिए कैलाश बिड़ला को
वीडियो

Video Kailash Bidala

कैलाश बिड़ला ने कहा कि दिल्ली की जनता जागरुक हो चुकी है हर बच्चा बच्चा इंटरनेट से जुड़ चुका है इसलिए वह अब आम आदमी पार्टी के झांसे में नहीं आने वाले कैलाश बिड़ला ने कहा कि फिलहाल जो बिजली के बिल भेज रहे हैं वे हर महीने का बिल भेजा जा रहा है। ईन्होंने अपना राजनैतिक धर्म निभाते हुए अपनी कांग्रेस की पूर्व सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान दो महीने में बिजली का बिल आता था यह सब धोखा किया जा रहा है । पानी की फ्री स्कीम पर बोलते हुए कैलाश बिड़ला ने कहा कि जिस एरिया में मैं बैठा हूं उस एरिया में तो 2 दिन तक पानी नहीं आता यदि पानी नहीं आएगा तो बिल कम आएंगे ही । कैलाश बिड़ला ने कहा कि सरकार के मुखिया सरकार चला रहे हैं दिल्ली का जो आम आदमी है वह पूरी तरह से परेशान है। नारे में सभी दवाइयां पूरी कर दी गई अस्पतालों में सब सुविधाएं दे दी गई लेकिन असलियत में ना दवाइयां फ्री मिल रही है कोई सुविधा भी नहीं मिल रही है ।

Kailash Bidala Congress

Kailash Bidala Congress

कैलाश बिड़ला ने दावा किया कि कांग्रेस के राज में सब कुछ सही मिलता था तभी कांग्रेस सरकार को लोगों ने तीन बार जीताया था क्योंकि कांग्रेस ने दिल्ली में काम
किए थे।

कैलाश बिड़ला ने आरोप लगाया कि दिल्ली में सुविधाएं नहीं है। कैलाश बिड़ला ने कहा कि उन्हें मोहम्मद उस्मान जी के नेतृत्व में जहां-जहां ड्यूटी मिल रही है वह वहां वहां जाकर लोगों से मिल रहे हैं और पता चल रहा है कि लोग आम आदमी पार्टी की सरकार से पूरी तरह से नाखुश है । लोगों ने गलती से वोट दिया और अब पछता रहे हैं और भविष्य में लोग आम आदमी पार्टी को वोट देने की गलती नहीं करेंगे। लोग कांग्रेस की सरकार को याद कर रहे हैं यह दावा है कैलाश बिरला का।

साथ ही कहा आम आदमी पार्टी को कोई भी तजुर्बा नहीं है, अनुभव नहीं है। कैलाश बिरला ने कहा कि कांग्रेस को अनुभव है। इन्होंने कहा लोगों ने इनके सतसठ विधायक जरुर जीत गए सभी 67 विधायक कैलाश बिड़ला के नजरिये से फेल हैं जनता का नजरिया भी ये खुद ही बता रहे हैं ।
कैलाश बिड़ला ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कभी ऐसा नहीं हुआ कि विधायक आगे भाग रहा और पुलिस उसके पीछे भाग रही हो लेकिन अभी आम आदमी पार्टी की सरकार में हो रहा है। यह सभी अनुभव की कमी है यह सभी आरोप कैलाश बिड़ला के हैं लेकिन जनता है वह सब जानती है जनता को यह भी पता है कि पहले अस्पतालों की स्थिति क्या थी अब क्या है जनता को यह भी पता है कि पहले पीने का पानी कितना ज्यादा आता था और कितना अच्छा था और अब क्या स्थिति है। लेकिन नेता अपनी अपनी पार्टी का पक्ष रखते हैं वह उनकी राजनीतिक जिम्मेदारी भी है लेकिन नेताओं के पक्ष से लोग कितने सहमत होते हैं वह तो चुनाव के वक्त ही लोग बताते हैं। आपने अभी AA News को सब्सक्राइब नहीं किया है तो YouTube पर भी आप AA News को सब्सक्राइब जरूर करें और इस पोर्टल पर हर रोज विजिट करें। डबल ए न्यूज़ पर खबरे बिल्कुल फ्री पब्लिश की जाती है । किसी भी जानकारी के लिए मेल करें aanewsin@gmail.com या anilkumar2ndid@gmail.com
………..

Leave a Reply