AAP से ही घबराई AAP

AA News
नई दिल्ली
रिपोर्ट : नसीम अहमद
(Anil Attri News Network)
……

दिल्ली की बिजवासन विधानसभा के कापसहेड़ा आपकी अपनी पार्टी की जनसंपर्क रथ यात्रा में जुड़े सैकड़ों कार्यकर्ता।

दिल्ली के विकास में हो रहे अड़चनों पर हुई बहस
इस वीडियो में देखिये AAP की रथयात्रा।
AA News वीडियो

वीडियो
दिल्ली के युवाओं के रोजगार को लेकर नवगठित “आपकी अपनी पार्टी” की रथ यात्रा आज कापसहेड़ा पहुंची जहां सैकड़ों कार्यकर्ता और आम लोगों के बीच में पार्टी के अध्यक्ष और संस्थापक एडवोकेट रामबीर चौहान ने अपनी बात को लोगो के बीच रखा ।

मीडिया से बात करते हुए आपकी अपनी पार्टी के अध्यक्ष रामबीर चौहान ने बताया की कुछ दिन पहले आई आम आदमी पार्टी ने हमे बेवकूफ बनाया विकास के नाम पर दिल्ली की जनता के भावनाओं से खिलवाड़ किया है । चप्पल और मफलर पहन कर हमारे मुख्यमंत्री खुद को गरीबों का मसीहा साबित कर लिया है लेकिन अब ये ढोंग जनता को समझ में आ गया है और आने वाले चुनाव में इनका सम्पूर्ण साफ होना तय है ।
उन्होंने आगे बताया कि दिल्ली में रहने वाला हर नागरिक दिल्ली का है लेकिन इन राजनीतिक पार्टियों ने यहां के लोगों को पूर्वांचली , झुग्गी – झोपड़ी, कालोनी , गांव आदि में बांट दिया जिसका नतीजा ये है कि आज गरीबों का विकास बिल्कुल अवरुद्ध हो गया है , हम दिल्ली के जनता और खास कर युवाओं से अपील करते हैं कि वो आपकी अपनी पार्टी से जुड़े और अपने विकास की राजनीति खुद करें ।
आपकी अपनी पार्टी ने 2 फरवरी को नरेला विधानसभा जन-संपर्क रथ यात्रा की शुरुआत की थी जो दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओ से होते हुए 25 फरवरी को दिल्ली विधानसभा के सामने सम्पन्न होगा।

Aapki Apani Party

Aapki Apani Party


26 नवंबर 2017 को जन्मी “आपकी अपनी पार्टी” स्वाभिमान, समृद्धि, सम्मान, और  स्थायित्व के विचार के साथ दिल्ली की जनता के बीच पहुँच रही है गरीबों और दलितों को सत्ता में जोड़ने और शासन की बागडोर उनके हाथ में देने की बात कर रही है जिससे दिल्ली सहित देश का सम्पूर्ण विकास हो ।

Leave a Reply