दिल्ली में 4 साल के बच्चे की छत से गिरकर मौत

AA News
Lal Bagh Azadpur

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के आजादपुर इलाके के अंतर्गत लालबाग एरिया में 4 साल के मासूम बच्चे की छत से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना बीती रात की है।

कल शुक्रवार देर शाम बच्चे छत पर खेल रहे थे। घर की तीसरी मंजिल पर यह परिवार रहता है जहां पर बच्चे खेल रहे थे । इसी दौरान 4 साल के बच्चे शिवम का पांव फिसल गया और वह छत से नीचे गिर गया । बच्चे को तुरंत पास के ही विनायक अस्पताल में ले जाया गया लेकिन छत से गिरने की वजह से बच्चे को काफी चोटें आई थी। अस्पताल ने उसे तुरंत ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जब बच्चे को ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे तो डॉक्टरस ने वहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया।
बच्चे का नाम शिवम है ।

शिवम अपनी 4 साल की बहन के साथ खेल रहा था उसी दौरान हादसा हुआ है।

File Photo of Shivam

शिवम और उसकी बहन दोनों जुड़वा बच्चे थे । परिवार काफी खुश था घर में 2 बच्चे एक साथ आए थे और परचून की दुकान चलाने वाले उसके पिता खुशी-खुशी अपने बच्चों के साथ घर में रह रहे थे लेकिन अचानक से शिवम के साथ यह हादसा हुआ जिसके बाद परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

Incident Spot . Lal Bagh Delhi  chhat se girkar bachche ki maut

Incident Spot . Lal Bagh Delhi

परिवार ने पुलिस को लिखित में दे कर बता दिया है कि वह बच्चे का पोस्टमार्टम नहीं चाहते और बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

फिलहाल पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है जरूरत है बच्चों के इस तरह छत पर खेलते वक्त परिजन ध्यान दें और संभव हो तो बच्चे को छत की किनारे पर तभी खेलने दे जब कोई बड़ा उनके पास हो।

Leave a Reply