दिल्ली में गंदे नाले के रिसाव से खराब हुई कई एकड़ फसल

Due to the leakage of dirty water in damaged several acres of crop
दिल्ली में काफी बड़े एरिया में देहात बसा है जहा गाँव है और खेती होती है .. दिल्ली में आने वाली सरकारों का किसानो की समस्याओ पर कोई ख़ास ध्यान नहीं होता .. राजनैतिक दलों का ध्यान शहरी वोटो और क्लस्टर पर ज्यादा रहता है क्योकि किसानो की संख्या इनकी तुलना में कम है .. किसान अनदाता है और अनाज पैदा करके दूसरे जीवो का पेट पालता है पर किसानो की समस्याओ पर सरकार ध्यान नहीं देती .. नगर निगम का एक नाला किसानो की करीब बीस एकड़ फसल हर साल खराब करता है पर न दिल्ली नगर निगम और न ही दिल्ली सरकार इसका समाधान करती है .. ये नाला अलीपुर एरिया के ताजपुर गाँव का है और बख्तावरपुर की तरफ इस नाले से गाँव का गंदा पानी जाता है .. नाला जगह जगह बंद पड़ा है और नाला काफी पुराना है जर्जर होकर जगह जगह टूट गया है और नाले का गंदा पानी इसके किनारे खेतो में निकलता रहता है जिससे नाले के आसपास खेत लगातार हर वक्त गंदे पानी के भरे रहने से फसले खराब होकर नष्ट हो जाती है .. ये समस्या नई नहीं बल्कि कई साल से जारी है और कोई समाधान प्रशासन नहीं कर रहा .. पूरी समस्या क्या है सुनिए खुद किसानो से

आप हमारी वेबसाइट www.aanews.in पर ताजा खबरे पढ़ सकते है । Youtube पर हमारे चैनल AA News को Subscribe जरूर करें क्योकि नया वीडियो इस चैनल पर अपलोड होते ही आपको जानकारी मिले। साथ ही फेसबुक पर हमारे पेज Anil Attri AA News को भी like करें।
धन्यवाद
You can read latest news on our website www.aanews.in Subscribe to our channel AA News on Youtube as you get the information as soon as the new video uploads to this channel. Also like our page Anil Attri AA News on Facebook.
Thank you

Leave a Reply