मैक्स हॉस्पिटल मामले पर बीजेपी का मुख्यमंत्री केजरीवाल को जवाब

जब दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पर मैक्स अस्पताल का पक्ष लेने का आरोप लगाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बीजेपी और मनोज तिवारी को घेरा तो इस मुद्दे पर अब बीजेपी ने अपनी सफाई दी है ।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण ने कहा है कि यह दुखद है की अरविंद केजरीवाल सरकार मैक्स हस्पताल में हुई दुखद घटना के बाद लिये प्रशासकीय निर्णय का राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास कर रही है।

दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल सरकार के मैक्स हस्पताल निर्णय का कहीं कोई विरोध नही किया पर दिल्ली की जनता के प्रति जवाबदेह होने के कारण हमें यह कहने का अधिकार है कि दिल्ली सरकार के अस्पतालों की सिथती बेहद खराब है और निजी अस्पताल इसी का लाभ उठा रहे हैं।

खुद केजरीवाल सरकार कह चुकी है कि वह निजी अस्पतालों में मरीजों का इलाज करवायेगी। ऐसे सरकारी बयान ही इन निजी अस्पतालों को लूट का साहस देते हैं।

दिल्ली सरकार जानबूझ कर केन्द्र के निर्देश की अवेहलना कर हेल्थ रैगूलेटरी कमेटी गठित नही कर रही क्योकि सांसदों की अधयक्षता में ऐसी कमेटियों के बनते ही केजरीवाल सरकार की कघटिया स्वास्थय सेवाओं की पोल खुल जायेगी।

Manoj tiwari on max matter

Manoj tiwari on max matter

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी जन हित में लगातार हैल्थ रैगूलेटरी कमेटी की मांग करते रहे हैं।

 

 

निजी अस्पतालों में मरीजो की वित्तीय लूट की शिकायतें समस्याएँ हैं पर सरकारी अस्पतालों की वर्तमान स्थिति को देखते हुए पहले उनमे सुधार पर ध्यान केंद्रित करना आवशयक है।

इस मुद्दे पर अरविंद केजरिवाल ने रोहिणी और मीर विहार में बीजेपी को घेरा था कहा था कि हम मैक्स से लाइसेंस रद्द करने से पहले कुछ भी सौदा कर सकते थे पर हमारा जमीर मर जाता इसलिए हमने गरीबो का खून चूसने वाले अस्पताल को बख्सा नही बल्कि तुरन्त कारवाई की और बीजेपी पर आरोप लगाए तो अब बीजेपी ने ये पलटवार केजरीवाल पर किया है।

आप aa news को youtube पर देखें ।

 

 

 

Leave a Reply