CM केजरीवाल ने दो इंजीनियर निलंबन के आदेश दिए | फिर CM व LG विवाद

लोकेशन – दिल्ली किराड़ी।

AA News

Youtube पर वीडियो के लिए AA News को Subscribe करें
वीडियो

वीडियो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी द्वारा सुप्रीम कोर्ट का आदेश के मामले में कहा कि है कि LG साहब सुप्रीम कोर्ट का आधा आदेश तो मानेंगे पर आधा नहीं ऐसा कैसे हो सकता है। फाइल भेजने में वे कोर्ट का आदेश मान रहे हैं लेकिन सर्विसेज में नहीं मान रहे हैं । जब सुप्रीम कोर्ट ने तीन चीजें LG साहब को दी है बाकी सभी दिल्ली की चुनी हुई सरकार के पास होगी तो उन तीन चीजों में सर्विसेज नहीं है तो सर्विसेज दिल्ली की चुनी हुई सरकार के पास ही है लेकिन सर्विसेज के मुद्दे को नहीं मान रहे हैं । यह तो सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर की अवमानना है।

CM Kejariwal Kirari Visit

CM Kejariwal Kirari Visit

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली की किराड़ी विधानसभा में 2 महीने से बंद कामो का जायजा लेने आए थे । यहां आम आदमी पार्टी का आरोप है कि 2 महीने से सभी काम बंद थे और जो काम चल रहे थे बिल्कुल घटिया स्तर के काम किए जा रहे थे इस कारण आज खुद मुख्यमंत्री है मौके पर पहुंचे और दो इंजीनियर के निलंबन के आदेश भी मौके पर ही दिए गए। साथ ही ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट का आदेश भी दिया गया अब इन आदेशों पर अमल होता है या कोई निर्णय बदलता है यह देखने वाली बात होगी।

CM Kejariwal Kirari Visit

CM Kejariwal Kirari Visit

अरविंद केजरीवाल यहां बृज बिहार और करण विहार दो कॉलोनियों का दौरा किया। बृज विहार में काम काफी समय से अटके हुए हैं और काफी निर्माण कार्य घटिया क्वालिटी के होने की शिकायतें स्थानीय विधायक द्वारा व स्थानीय लोगों द्वारा की जा रही थी । करण विहार में काम पूरा हो चुका है दोनों जगहों पर अरविंद केजरीवाल आज पहुंचे।

Leave a Reply