हार्दिक पटेल ने स्कूली बच्चों की रैली की कांग्रेस ने नेता मान लिया : भाजपा


……
गुजरात मे BJP की जीत के बाद AA News ने बीजेपी के पदाधिकारी रजनीश त्यागी ( सदस्य, राष्ट्रीय कार्यकरिणी किसान मोर्चा ) से बातचीत की और रजनीश त्यागी क्या कहा वो आप डबल ए न्यूज़ के वीडियो में सूने ।
रजनीश त्यागी ने कहा कि मैं सबसे पहले गुजरात के लोगो का बेहद शुक्रिया करता हूँ । बाइस साल तक गुजरात मे बीजेपी की सरकार थी और फिर से बीजेपी आई ये देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास की नीति और राष्ट्रीय अध्यक्ष के विकास कार्यो का परिणाम है । कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए रजनीश त्यागी ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते थे विकास पागल हो गया पर हुआ उल्टा वे खुद पागल हो गए और पागलो का पूरा समूह इक्क्ठा हो गया । जो आदमी अपनी रैली में चौदह और पन्द्रह साल के बच्चों को इक्क्ठा कर दे उसको कांग्रेस नेता कह दे और अपने साथ ले आये । EVM पर दूसरी पार्टियों को लताड़ा कहा कि EVM पर दोष की बाते करके समय बेकार करते है । कांग्रेस को इतनी सीटें भी कैसे मिल गई । EVM हैक होती तो इतनी सीटें नही मिलती कांग्रेस को । रजनीश त्यागी ने कहा कि कांग्रेस ने गब्बर सिंह टैक्स कहकर उसको मुद्दा बनाना चाहा पर हमने खुद सूरत में जाकर देखा जो व्यापारी डेढ़ करोड़ का व्यापार करता था वो आज पांच करोड़ का कर रहा है और आज सभी व्यापारी सरकार को टैक्स दे रहे है पहले से ज्यादा कमा रहे है । विपक्षियो की भ्रांतियों का जनता ने दरकिनार कर दिया ।
….

दरअसल गुजरात और हिमाचल में जीत के बाद भाजपा गदगद है । अब देश के सभी राज्यो में अब बीजेपी और इसके समर्थक दलो की सरकार बन गई है । जहां राज्य सभा मे बीजेपी का बहुमत कम था वो भविष्य में बीजेपी के पक्ष में होगा । जैसे जैसे राज्यसभा की सीटें खाली होती जाएगी तो उसमें बीजेपी की इंट्री होती जाएगी । फिलहाल स्थिती अभी भी दोनों सदनों में भाजपा की मजबूत है और कांग्रेस लगातार सिमटती जा रही है ।

 

 

Leave a Reply