कमला नगर में दो सैलून में Live झगड़ा

AA News
Location Kamla Nagar Dilli
Report : Anil Kumar

Video

Video

नार्थ दिल्ली के कमला नगर मार्केट में दो दुकानदारो के बीच कंप्टीशन को लेकर चला चाकू और राँड । पुराने दुकानदार ने दर्जन भर भाड़े के बदमाश बुलाकर करवाया हमला औऱ तोड़ फोड़ ।

हमले में 3 लोग जख्मी जिसमें एक को गंभीर हालत से पीछे पीठ सिर और पैरो में मारा है चाकू और राँड । दोनो सैलून स्पा के दुकानदार है । पुलिस अभी तक एक शख्स को गिरफ्तार किया है । हमलावार के हमला करते हुए विडीयो क्लीप भी लोगो ने बनाई है ।

एक दुकान के अंदर घुस राँड तलवार और चाकू से हमला करते हुए हमलावरो की तस्वीरे नार्थ दिल्ली के मसहूर कमला नगर मार्केट की है ।

वो भी दिनदहारे सरेयाम चल रही गुंडागर्दी बीच बाजार की है । जहाँ एक सैलून के दुकान में न सिर्फ जमकर तोड़-फोड़ की जा रही है बल्की 3 लोगो को चाकू ,उतसरा से हमला कर राँड से बुड़ी तरीके से पीटते हुए बदमाश दिख रहे है । इसमें उस्मान और उसके दो भाईयो को बुड़ी तरीके से भा़डे के बदमाशो के द्वारा पीटवाया गया है । जीसमें उस्मान की हालत गंभीर है ।

जख्मी हालत में खड़ा ये उस्मान और उसके भाई है दरअसल में उस्मान का आरोप है कि उसपर हमला कराने वाला कोई और नही उसका ही पुराना मालिक असलम है ।

Kamla Nagar Dilli

Kamla Nagar Dilli

जो अपने सैलून स्पा के सामने उस्मान के नये शैलून औऱ उसके बढते कारोबार से परेशान था उस्मान तीन महिने पहले तक असलम के यहाँ काम करता था सैलरी न मिलने के कारण उस्मान वहाँ से जाँब छोड़ उसके पास किराये पर अपना नया सैलून खोड़ लिया ।

जिसके बाद क्या था असलम के कई कारिगर भी उसके यहाँ से काम छोड उस्मान के सैलून में काम करने आ गया जिससे दोनो के बीच कंपटीशन और तेज हो गई और असलम को बर्दास्त नही हुआ तो सोमवार करीब शाम कुछ बदमशो के साथ उसके दुकान पर हमला करवा दिया ।

उस्मान , पीड़ीत ने कहा “मै अपने दुकान में ग्राहक का सेविंग कर रहा था पीछे से असलम और उसके लोग आकर अचानक हमला कर दिया”

उस्मान का घायल भाई ने कहा “उनके हाथो में तलवार राँड औऱ चाकू थे सभी बदमाश बाहर से बुलाये गये थे”

पीड़ीत का आरोप है कि हमले में बदमाशो के साथ साथ असलम के बेटा और उसके कई रिस्तेदार भी सामिल थे जो मोबाईल क्लीप मे साफ-साफ दिख रहे है लेकिन पुलिस उनमे से सिर्फ असलम को हि गिरफ्तार कर पाई है बाकी सब फऱार है । इस घटना के बाद कमला नगर मार्केट में दुकानदारो के बीच दहशत का महौत पैदा हो गया है ।

इसके साथ उस वख्त तो ग्राहक दुकान में मौजूद थे उनकी क्या हाल हुआ होगा ये अंदाजा लगाया जा सकता है । फिलहाल पुलिस सभी आरोपीयो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पीड़ीत का इलाज चल रहा है ।

Leave a Reply