बुराड़ी हादसे में क्राइम ब्रांच कुंडली खंगालने में लगी ।

AA News

अनिल अत्तरी ।

वीडियो

वीडियो

दिल्ली के बुराडी इलाके में दो दिन पगले। हुए 11 लोगों की सुसाईड मामले में क्राइम ब्रांच की टीम आज भी मामले की जांच लिए घटना स्थल पर पहुंची। मृतक ललित और भवनेश के राजिस्थान में रहने वाले बड़े भाई दिनेश और उनका परिवार मामले की पैरवी कर रहे है । और उन्होंने कहा है कि ये आत्महत्या का मामला नही है । बल्कि इन सभी की हत्या हुई है । क्राइम ब्रांच इनकी हत्या का मुकदमा दर्ज करे । क्राइम ब्रांच मृतक के भाई दिनेश, उनके बेटे और ललित के करीबी दोस्त को अपने साथ ललित के बारे में जानकारी जुटाने के लिए अपने साथ लेकर गयी है । क्राइम ब्रांच को ललित की लाइफ को लेकर कुछ संसय बना हुआ है कि ललित की जीवन शैली कैसी थी । उसका किससे ज्यादा मेलजोल था । कौन उसका ओर उसके परिवार का करीबी था । ललित का अपने परिवार और पड़ोसियों के प्रति कैसा व्यवहार था। कल भी शाम के समय क्राइम ब्रांच की टीम उनके घर की तलाशी लेने पहुंची थी तो तलाशी के दौरान कुछ और भी चौका देने वाले सबूत मिले है । तलाशी के दौरान 2013 से लिखे जाने वाले रजिस्टरों के अलावा कुछ और भी नोट्स बरामद किया है । जो सीधा ललित से जुड़े हुए है ।जिनको फोरेंसिक जांच के लिए भेज जाएगा ।

Burari Sant Nagar

Burari Sant Nagar

अब क्राइम ब्रांच की टीम मृतक ललित के भाई, परिवार, उनके करीबी दोस्तों, पड़ोसियों ओर रिस्तेदारों से ललित की पिछली ज़िंदगी के कुछ अनसुलझे राजों के बारे में जानने की कौशिश कर रही है कि इन सब के प्रति ललित का व्यवहार ओर बर्ताव कैसा था। जबकि मृतक ललित और उसके भाई का परिवार पिछले करीब 20 – 25 सालों से बुराडी इलाके में रहता था । तो उसके ज्यादा करीबी दोस्तों की संख्या भी बुराडी इलाके में में ही होगी । या फिर कोई तो उसका ऐसा करीबी होगा जिससे ललित अपने राज सांझा करता होगा ।

फिलहाल अब क्राइम ब्रांच को ललित के किसी ऐसे करीबी का इंतज़ार है जो ललित की जीवन कुंडली के बारे में उन्हें बात सके । ललित की आवाज कैसी गई उसकी भी हर एंगल से जांच की जाएगी । क्राइम ब्रांच का जांच का दायरा परीवार और करीबियों पर आकर टिक रहा है। क्राइम ब्रांच जांच ले लिए जरूरत पड़ने पर मनोचिकित्सक ओर न्यूरोलॉजिस्ट की मदद ले सकती है ।

Leave a Reply