बुराड़ी : माँ और चाची पर हमला , चाची की मौत

AA News
#Burari_Takiya_Chowk

नॉर्थ दिल्ली के बुराड़ी गांव में एक शख्स ने अपने ही परिवार पर किया हमला। मिट्टी के गमले और ईंटों से किया हमला। हमले में हमलावर की मां और पत्नी घायल और चाची की मौत।

सिर में गमला लगने से सिर फट कर हुई चाची की मौत। घटना मंगलवार दे शाम की हमलावर मानसिक रूप से था परेशान, पिछले 5 दिन से मानसिक संतुलन था ज्यादा बिगड़ा हुआ। फिलहाल बुराड़ी थाना पुलिस जांच में जुटी।

Burari Delhi 110084

Burari Delhi 110084

घटना मंगलवार दे शाम की है। इसमे 45 साल का शख्स कन्हैया अपने ही परिवार से झगड़ा करने लगा। कन्हैया मानसिक रूप से बीमार है और 5 दिन पहले ही अस्पताल से भागकर घर आ गया और पिछले 5 दिन से मानसिक परेशानी भी इनको ज्यादा थी। मंगलवार देर शाम जब अपने परिवार से झगड़ा करने लगा तो झगड़े में अपनी मां, पत्नी और चाची पर हमला कर दिया। मिट्टी से भरा हुआ गमला अपनी चाची के सिर में मार दीया।

Video

Video

चाची बाला देवी की सिर फटने से हालत खराब हो गई जिसे तुरंत पुलिस द्वारा बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई । हमलावर की चाची बाला देवी की मौत हो गई और मां माया देवी और पत्नी घायल है जिनका का इलाज जारी है। इन दोनों की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन इस तरह से मानसिक रूप से परेशान शख्स का परिवार में खुला रहना उसके परिवार के लिए जानलेवा साबित हो गया।

हमलावर कन्हैया की उम्र करीब 45 साल है और शादीशुदा है जिसके 3 बच्चे हैं। मानसिक बीमारी के बाद परिवार हल्के में न ले । साथ ही मानसिक इलाज के साथ-साथ उसका विशेष ध्यान भी रखा जाए क्योंकि ऐसी हालत में शख्स कभी भी हमलावर हो सकता है। फ़िलहाल बुराड़ी थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply