दिल्ली में मौलानाओ पर हमले की दो वारदाते

दिल्ली के बवाना थाना एरिया के पुठ खुर्द में दो मौलानाओं पर हमला । अज्ञात हमलावरों पर हमले का आरोप है । दो दिन पहले एक और मौलाना पर हमला हुआ था जिसका आरोप है कि वो बाइक छोड़कर नहर में कूद गए तब जाकर अपनी जान बचाई थी । दोनों पीड़ित मौलाना के नाम मोहम्मद कारी इरसाद रहमानी , मोह्म्म्द हाफिज गुफरान है .

रिपोर्ट : नसीम अहमद
लोकेशन : बवाना और शाहाबाद डेरी दिल्ली

राजधानी दिल्ली में जाति सूचक टिप्पणी करते हुए दो मौलवियों के साथ बुरी तरह मारपीट की गई है। मामला वबाना थाना इलाके का है। घटना मंगलवार की है दोनो मौलवियों का आरोप है की बाइकर्स ने तेजी से बाइक भगाई थी वे रोड क्रॉस कर रहे थे और दोनों मौलवियों ने सम्भलकर चलने की सलाह दी । तभी बाइकर्स फिर यु टर्न लेकर आये तब तक हम सड़क के बगल की गली में इंट्री कर गयर थे आते ही हमे गिरा दिया पीटने लगे ।

Bawana Matter Pidit Maulana

Bawana Matter Pidit Maulana

जाती सूचक भासा का इस्तेमाल किया तीनो लड़को ने हमे मारा पीटा। हमे बुरा भला कहा तीनो लड़को ने। हमने बस उन लड़कों को केवल बाइक धीरे चलाने को कहा था। हमने फिर 100 नंबर काल की।

दोनों पीड़ित मौलाना के नाम मोहम्मद कारी इरसाद रहमानी , मोह्म्म्द हाफिज गुफरान है
( डबल ए न्यूज़ ) बवाना थाना पुलिस ने मेडिकल कराया है और मारपीट का मामला दर्ज किया है। लड़को की तलाश पुलिस कर रही है। मदरसे के मौलानाओं पर हमले का यह पहला मामला नहीं है। दो दिन पहले रविवार को शाहबाद डेयरी इलाके में एक और मदरसे के मौलाना रहमत अली पर हमला हुआ था। मौलाना रहमत अली अपनी बाइक छोड़कर बवाना नहर में कूद गए। दूसरी ओर जाकर अपनी जान बचाई। किसी राहगीर की मदद से उन्होंने सौ नंबर पर पुलिस को कॉल कर के इस वारदात के बारे में जानकारी दी। शाहबाद डेयरी पुलिस जांच में जुटी है।
मौलाना 26 नवंबर को अपनी बाइक से बवाना नहर के किनारे से जा रहे थे। करीब 3 बजे चार लड़कों ने उन्हें रोक लिया। घेराबंदी करके मौलाना को पहले तो रोक लिया। एक ने पिस्टल निकाल ली। मौलाना ने समझा कि लूटपाट के इरादे में होंगे। उन्होंने अपनी जेब से मोबाइल व कुछ रुपए निकाले और दूर फेंक दिए। गुहार लगाई कि उन्हें जो चाहिए वह ले लें। आरोप है कि उन्होंने वह सामान नहीं उठाया बल्कि उन्हें मारने लगे। खतरा भांपते हुए रहमत वहीं बाइक छोड़कर बवाना नहर में कूद गए। तैरते हुए दूसरी तरह पहुंचे। जहां से सौ नंबर पर पुलिस को कॉल किया। पुलिस पहुंची और बयान लेकर मामले की जांच शुरू की
दिल्ली पुलिस दोनों मामलों में मुकद्दमा दर्ज कर जांच कर रही है और आरोपियों की पहचान नही हो पाई है । फिलहाल पुलिस पुठ खुर्द के मामले CCTV खंगाल रही है और मसमले कि जांच में जुटी है ।

Leave a Reply