दिल्ली में कुत्ते खा रहे थे इंसानी पैर।

AA News
बवाना, रोहिणी जिला ।

दिल्ली के बवाना थाना एरिया के खेतों में मिला एक इंसानी पैर। पैर के घुटने से नीचे के इस हिस्से को खा रहे थे आवारा कुत्ते। आसपास के लोगों ने पुलिस कॉल की और पैर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । आसपास के पुरे एरिया की सर्चिंग के बाद भी नहीं मिली कोई डेड बॉडी । आखिरकार इंसान का पैर यहां कैसे आया जांच का विषय।

Bawana Sultanpur Dabas

Bawana Sultanpur Dabas

ये है दिल्ली के सुल्तानपुर डबास के खेत। यहां सुबह खेती करने वाले लोग जब खेत में आए तो उन्होंने देखा कि कुछ कुत्ते इंसान ही पैर को खा रहे थे और इसके बाद लोगों ने पुलिस को कॉल की पुलिस मौके पर आई । बवाना थाना पुलिस ने इस पैर को पोस्टमार्टम के लिए रोहिणी के बाबासाहेब अंबेडकर अस्पताल भेज दिया है और आसपास के एरिया में भी सर्च कर रही है कहीं ना कहीं इंसानी बॉडी ना हो, लेकिन अभी तक कहीं भी कोई इंसानी बॉडी नहीं मिली है , न ही कहीं जमीन में ऐसी कोई जगह आसपास मिली जहां आशंका हो कि इंसानी शरीर दबा हुआ हो और कुत्तों ने निकाल लिया हो। पांव के घुटने से नीचे के इस हिस्से को किसी धारदार हथियार से काटा गया है और इसके पंजे की उंगलियों को आवारा कुत्तों ने खा लिया था।

फिलहाल ये जांच का विषय है कि आखिरकार यह पाँव कहां से आया। आसपास में खेत है न ही कोई कब्रिस्तान है और इस तरह से कटा हुआ पैर मिलना इस बात की पुष्टि करता है कि आस-पास में कोई किसी बड़े क्राइम को अंजाम दिया गया है। अब आवारा कुत्ते इस पाँव को तो तलाश लाये जरूरत है दिल्ली पुलिस पूरी डेड बॉडी को तलाशें।

Leave a Reply