बख्तावरपुर (अलीपुर) के इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में चोरी

AA News
नई दिल्ली
वीडियो देखें और मालिक से सूने

वीडियो

दिल्ली में चोरों के हौसले बुलंद बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूमो को बना रहे हैं निशाना। दिल्ली के अलीपुर इलाके में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से नई तकनीक की वाशिंग मशीन, LED, होम थिएटर, मिक्सर जूसर समेत करीब पन्द्रह लाख का सामान चोरी। अपनी पहचान को बचाने के लिए चोर सीसीटीवी का डीवीआर तक साथ चुरा ले गए। दरअसल बीती रात अलीपुर थाना एरिया के बख्तावरपुर में मेन रोड पर सुभाष चौक के पास जय देवी इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम के शटर का कुछ हिस्सा ऐसे काटा उसके बाद बड़े-बड़े जैक के साथ शटर को ऊपर उठाया जिससे शटर के लोक टूट गए और गाड़ी में शोरूम का सामान चोरी कर ले गए। चोरी का पता तब चला जब सुबह सुबह लोग सड़क पर निकले तो शोरुम का शटर टूटा हुआ दिखाई दिया।

Bakhtawarpur Alipur Delhi 110036

Bakhtawarpur Alipur Delhi 110036

चोर बख्तावरपुर के जय देवी इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम के CCTV का डीवीआर भी साथ ले गए अब पुलिस आस पास सड़कों पर दूसरे सीसीटीवी तलाश रही है जिसमें कुछ चोरों की पहचान हो पाये । लेकिन यहां सवाल ये खड़े होते हैं कि दिल्ली में अधिकतर जगह चोरों की काफी अच्छी सीसीटीवी फुटेज मिलती भी है वहां भी दिल्ली पुलिस चोरों की शिनाख्त नहीं कर पाती। यहां ये पहली घटना नहीं इससे पहले भी उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग एरिया में भी इसी तरह से इलेक्ट्रॉनिक शोरूमो को चोरों ने निशाना बनाया था ।

Bakhtawarpur Alipur Delhi 110036

Bakhtawarpur Alipur Delhi 110036

रोहिणी और नरेला में भी इस तरह से चोरी की कई वारदातें हो चुकी है लेकिन दिल्ली पुलिस चोरों को अभी तक नहीं पकड़ पाई है। यहां पुलिस पर कई सवाल खड़े होते हैं क्योंकि हाईटेक मानी जाने वाली दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद भी चोरों को नहीं पकड़ पा रही है। यहां सवाल खड़े होते हैं या तो दिल्ली पुलिस इतने काबिल नहीं या कहीं ना कहीं दिल्ली पुलिस की नियत इन चोरों तक पहुंचने की नहीं है। लेकिन यहां के लोग पुलिस से काफी नाराज है क्योंकि यह एक पहली चोरी नहीं है इससे पहले भी कभी चोरी की घटनाएं हो चुकी है और गुस्साए लोगों ने यहां आस-पास के गांव को जोड़ने वाली सड़क को भी कुछ समय तक जाम किया। लोगों का गुस्सा था कि पुलिस की पेट्रोलिंग नहीं होती साथ ही घटना के बाद पुलिस दिलचस्पी से तहकीकात नहीं करती जिससे चोर पकड़ से बाहर रहते हैं। फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है और अभी तक चोरों की पहचान भी नहीं हो पाई है।

Leave a Reply