16 घंटे में फ़िल्म बनाने का कीर्तिमान

गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड के बारे में अभी तक हमने तरह तरह के रिकॉर्ड के बारे में काफी कुछ सुना है,इसी फेहरिस्त में भारत की और से मनोरंजन के क्षेत्र में एक अचंभित करने वाला फैसला लेकर डायरेक्टर असग़र खान ने मात्र 16 घंटे में हिंदी फीचर फिल्म ( बरमूडा ट्रॉएंगल ) बनाकर तत्काल ही उसे पुरे भारत में रिलीज़ करने के काम को शुरू कर दिया है ! मायानगरी मुंबई में बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए आने वाले आर्टिस्टों के सामने आने वाली स्ट्रगलर लाइफ,दमन, उत्पीड़न जैसी तमाम परेशानियों से रूबरू कराती इस फिल्म में अभिनय की बात की जाये तो असगर खान ने छोटे परदे के आर्टिस्टों को एक बड़ा ब्रेक थ्रू दिया है !जबकि एक्ट्रेस वंशिका सोनी और सना चेरियट की यह बतौर पहली फिल्म है !
bermuda triangle movie

Bermuda triangle movie

          जे ई एफ ई  के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के निर्देशक और राइटर असग़र खान इसके मुख्य सूत्रधार है ! फिल्म के प्रोड्यूसर शशिकांत चिंदलोरे असगर खान,दिलफान अली पासा और गणेश खरवार हैं फिल्म में बतौर अभिनेता इरफ़ान रज़ा खान ,हितांशु और जीत मालवीय मुख्य भूमिका में हैं जबकि अभिनेत्री वंशिका सोनी ,रेशमा बारी ,सना चेरियट और कशिस रॉय फिल्म में नज़र आएंगी 16 घंटे की इस फिल्म में चार गाने भी है ! बरमूडा  ट्रॉएंगल पुरे संसार के लिए अपने आप में एक अनसुलझा रहस्य है इसी तरह बॉलीवुड में जो आया वो यहीं का होकर रह गया फिर काम मिले या न मिले बॉलीवुड में काम की तलाश में उत्पीड़न की शिकार होती कुछ आर्टिस्ट इस कड़वे सच को स्वीकार लेती है ! ऐसी स्तिथि से गुजरते हुए हजारो लाखो लोग मायानगरी में अपना भविष्य संजोने की आस में आते जरूर है,किन्तु उनके लिए वापस जाना बेहद कठिन हो जाता है !
Bermuda triangle movie

Bermuda triangle movie

बॉलीवुड की स्ट्रगलर लाइफ के केंद्र बिंदु कर आधारित इस फिल्म पर दिसम्बर में ग्राउंड वर्क कर मात्र 16 घंटे में इसे बनाकर देशभर के सिनेमाघरों में रीलीज़ किया जायेगा ! फिल्म के डायरेक्टर असगर खान के मुताबिक बॉलीवुड अब एक दलदल के रूप में तब्दील हो गया कुछ लोगो की वजह सारी इंडस्ट्री  बदनाम हो रही है यहां होने वाले वाक्या को रुपहले परदे पर उतरने की कोशिश की गई है एक्ट्रेस वंशिका सोनी ने फिल्म के महूरत के मौके पर कहा कि अभिनय के क्षेत्र में यह मेरी पहली फिल्म है मैं बेहद खुश हूँ कि इस गिनीज रिकॉर्ड फिल्म का हिस्सा बनी हूँ डायरेक्टर असगर अली जी ने मेरा काम देख कर मुझे बॉलीवुड में मौका दिया है हम फिल्म लेकर काफी उत्साहित है गौरतलब है कि अभी तक साउथ की एक फिल्म 24 घंटे में बन कर तैयार हो चुकी है किंन्तु हमारी फिल्म 16 घंटे में बन गिनीज़ रिकॉर्ड के जरिये पुरे वर्ल्ड में भारत का वर्चस्व कायम करेगी उम्मीद जताई जा रही  है कि यह फिल्म दिसम्बर के मध्य सप्ताह में बनकर दर्शकों के बीच होगी

Leave a Reply