यौनशक्ति वर्धक दवाइयों की आड़ में चलाते थे फर्जी जिगोलो सेंटर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

यौनशक्ति वर्धक दवाइयों की आड़ में चलाते थे फर्जी जिगोलो सेंटर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

AA News
Outer North District Delhi
Like AA News FB Page and Subscribe AA News Youtube
Wortheum पर भी आप AA News को follow कर सकते है।

जिगोलो की नौकरी देने के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले कॉल सेंटर का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने कॉल सेंटर के संचालक को किया गिरफ्तार .कॉल सेंटर में टेलीकॉलर के पद पर काम करने वाली 8 लड़कियों को भी भेजा गया नोटिस. यही लड़कियां लोगों को कॉल कर जिगोलो की नौकरी देने के लिए करती थी बात. यौन शक्ति बढ़ाने के लिए इस्तेमाल होने वाली गोलियां और स्प्रे भी पुलिस ने किया बरामद. 50 से ज्यादा लोगों को बना चुके हैं अपनी ठगी का शिकार. पुलिस पूछताछ लगातार जारी।

साइबर पुलिस टीम द्वारा एक ऐसे कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया गया है जो कि जिगोलो की नौकरी देने के नाम पर लोगों के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दे रहा था. अश्लील वेबसाइट पर विज्ञापन देकर बेरोजगार युवाओं को कॉल करके कुछ लड़कियां नौकरी का ऑफर देती और उसके बाद बातचीत करने के दौरान ही रजिस्ट्रेशन शुल्क के नाम पर पैसे लिए जाते ,ऐसी ही एक शिकायत पुलिस को मिली थी. 2 जून को साइबर पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया था इसमें युवक का आरोप था कि उसके साथ नौकरी के नाम पर ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़ित ने बताया कि उसके साथ है जिगोलो की नौकरी देने का झांसा देकर रजिस्ट्रेशन के नाम पर सत्तर हजार रुपये ले लिए गए .जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और साइबर पुलिस स्टेशन के एसएचओ रमन कुमार की देखरेख में एक टीम का गठन किया गया. फिर टीम ने उस पेटीएम अकाउंट की डिटेल निकालने की शुरू की जिसके के में अकाउंट में युवक ने पैसे ट्रांसफर किए थे .उसी से मिली जानकारी और टेक्निकल सर्विलेंस के आधार पर पुलिस ने अवंतिका स्थित कॉल सेंटर पर छापा मारा और वहां से कॉल सेंटर के संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इनके पास से 12 कीपैड वाले मोबाइल एक एंड्राइड फोन 16 छोटी नोटबुक जिसमें पीड़ितों और उसके लेनदेन का डाटा जमा है और यौन शक्ति बढ़ाने वाली गोलियां और स्प्रे भी बरामद किए हैं.

Outer North Delhi

Outer North Delhi

फिलहाल पुलिस जांच लगातार जारी है जो लड़कियां वहां पर लोगों को कॉल करने के लिए नौकरी कर रही थी उन्हें भी नोटिस दिया गया है । अब पुलिस लगातार छानबीन में जुटी है.