दिल्ली : महिला की चैन तोड़कर भाग रहे स्नैचर्स को कुत्तों ने पकड़ा

AA News
#Rohini_Sec7

राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में कालू और गोलू नाम के कुत्तों की जोड़ी झपट मारो पर भारी पड़ी । रोहिणी के सेक्टर सात में सड़क से गुजर रही बुजुर्ग महिला पीछा कर रहे स्कूटी सवार बदमासों ने महिला की चैन झपटकर भागने की कौशिश । चैन झपटकर भागते हुए बदमासों की स्कूटी का बैलेंस बिगड़ा ओर गिर गए ।

Golu & Kalu Dogs Rohini Sec 7

Golu & Kalu Dogs Rohini Sec 7

दोबारा बदमास अपनी स्कूटी उठाकर भागने लगे तभी गली के दो पालतू कुत्तों गोलू ओर कालू ने बदमाशों का पीछा किया, तो बदमास स्कूटी छोड़कर भागने लगे । कुत्ते जोर जोर से भोकते हुए उनके पीछे भागे । कुत्तों के जोर जोर से भोकने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए ।

लोगों ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । जबकि दूसरा आरोपी भागने में कामयाब हो गया । महिला से चेन झपटमारी की सारी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । मामला रोहिणी के रोहिणी नार्थ थाने का है ।

सीसीटीव में कैद पूरी घटना 3 अक्टूबर दोपहर साढ़े चार बजे की है । एक बुजुर्ग महिला बाजार में कुछ सामान लेने जा रही थी ।

Rohini Sec 7

Rohini Sec 7

तभी पीछे से स्कूटी सवार बदमासों ने महिला की चसीन तोड़ने की कौशिश की । जिसमे बदमास और महिला दोनों गिर गए । महिला को तो हाथ और पैरों में चोट आई है ।

जैसे ही बदमास अपनी स्कूटी उठाने लगे तो गली में ही एक घर के बाहर बैठे दो पालतू कुत्ते कालू और गोलू बदमासों को भागते देखकर भागने लगे । उनकी स्कूटी दोबारा से गिर गयी । बदमास कुत्तों के जोर जोर से भोकने से अपनी स्कूटी छोड़कर भागने लगे । कुत्तों के भागने की आवाज सुनकर घर का मालिक अमित गुप्ता बाहर आया और बासों को भागते देखकर शोर मचा दिया । इसी दौरान पब्लिक इकट्ठी हो गयी । जावेद नाम के मैकेनिक ने भागते हुए चोर को पकड़ा । जबकि दूसरा भागने में कामयाब हो गया ।
वीडियो में सूने पूरा मामला

वीडियो

पूरी घटना अमित गुप्ता के घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी । रोहिणी नार्थ पुलिस थाने का पुलिस बूथ रोहिणी सेक्टर सात साई बाबा मंदिर के पास ओर घटना स्थल से महज 20 से 25 मीटर की दूरी पर है । लेकिन पुलिस पूरी घटना बीत जाने के बाद करीब एक घंटा बाद आई । लेकिन पीड़ित महिला और उसके पति ने पुलिस शिकायत करने से इनकार कर दिया । जब लोगों ने स्कूटी की तलासी ली तो उसमें महिलाओं के पर्स ओर आई- फ़ोन निकले ।

इलाके के लोगों में पुलिस कार्यशैली को लेकर नाराजगी है । कि पुलिस नजदीक होते हुए भी एक घंटे बाद आई । केवल पीड़ित के मना करने के बाद पुलिस पर आरोपी को जब मामला छोड़ने के आरोप भी लग रहे है ।

जब मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो पुलिस कार्यवाही करने की बात कर रही है । सवाल ये उठता है कि पुलिस अब कार्यवाही किसपर करेगी न मुद्दा है और न मुद्दई ।

Leave a Reply