दिल्ली में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे दो छात्रों की मौत।

AA News
सिंघु बॉर्डर , अलिपुर

दिल्ली के अलीपुर सिंघु बॉर्डर के पास बीती रात दिल्ली से सोनीपत के मुरथल ढाबे पर पराठे खाने जा रहे दो स्टूडेंट्स की बाइक पीसीआर से टकराई। हादसे में दोनों छात्रों की मौत।दोनों छात्र मुखर्जी नगर में कोचिंग लेकर प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे और वजीराबाद में रह रहे थे। दोनों छात्र मूल रूप से आगरा के रहने वाले । परिजनों का आरोप पीसीआर वैन रेड लाइट जंप करके अचानक हाईवे पर आई जिस कारण हुआ हादसा । अलीपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी

Singhu Border alipur Students accident

Singhu Border alipur Students accident


यह दोनों छात्र अमरजीत और नरेंदर दोनों ही मुखर्जी नगर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियां कर रहे थे । शनिवार की रात ये दोनों छात्र दिल्ली से सोनीपत के मुरथल ढाबे पर पराठे खाने के लिए निकले। रात करीब 12:30 बजे दिल्ली के सिंघु बॉर्डर के पास रेड लाइट पर इनकी मोटरसाइकिल एक पीसीआर वैन से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी की दोनों बाइक सवार स्टूडेंट्स की मौत हो गई । दोनों के शव को बाबू जगजीवन राम अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। आज दिन में पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। परिजनों का कहना है कि जिन चश्मदीदों से उनकी बात हुई है उन्होंने बताया गया कि पीसीआर वैन रेड लाइट जंप कर अचानक हाईवे पर आई थी जिस कारण यह मोटरसाइकिल उस से टकरा गई।

रेड लाइट पर इतनी तेज टक्कर होना कहीं ना कहीं मोटरसाइकिल की भी ओवर स्पीड की ओर संकेत करता है लेकिन यह मामला जांच का विषय है कि आखिरकार इस हादसे में गलती किसकी रही जो मौत की वजह बनी। इतना जरूर साफ है कि दिल्ली से मुरथल पराठे खाने के लिए जाने वाले युवकों के हादसों की संख्या काफी ज्यादा है। देश के नेशनल प्लेयर तक इस तरह पराठे खाने के दौरान इसी रेड लाइट के पास हादसे के शिकार हो चुके है जिसमे उनकी मौत हो गई थी। कहीं न कहीं मुरथल ढाबे की यह यात्रा और वहां जाने का शौक छात्रों का ज्यादा होता है और एक साल में कई हादसे छात्रों के उस दौरान होते हैं जब वे ओवर स्पीड होकर मुरथल ढाबे पर पराठे खाने के लिए जाते हैं। जरूरत है अभिभावक भी अपने बच्चों पर ध्यान रखें कि रात के वक्त किसी भी व्हीकल पर उनके बच्चे मुरथल पराठे खाने के लिए जाते भी हैं तो वह व्हीकल ओवर स्पीड न हो। फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply