मंदिरों के ब्राह्मणों को भी मिले सैलरी : पार्षद सविता खत्री।

AA News

Delhi

दिल्ली के नरेला विधानसभा में सफियाबाद रोड गली नंबर 9 में स्थित मंदिर के अंदर स्थानीय निगम पार्षद सविता खत्री व नरेश खत्री ने 31 ब्राह्मणों को सूखा राशन वितरित किया ।

 

Savita Khatri Councillor

Savita Khatri Councillor

 

 

पिछले 3 महीने से कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन में सभी धार्मिक स्थल बंद कर दिए गए थे ।जिसकी वजह से मंदिरों में पूजा-पाठ करने वाले ब्राह्मण आर्थिक तंगी से गुजर रहे है। उसी को मध्य नजर रखते हुए इन्होंने आज 31 ब्राह्मणों को अच्छी क्वालिटी का राशन वितरित किया।

 

 

 

 

 

 

 

साथ ही उन्होंने कहा जिस तरह दिल्ली में सभी मस्जिदों के इमाम को दिल्ली सरकार द्वारा महीने में सेलरी दी जाती है उसी तरह दिल्ली सरकार भी सभी मंदिरों को मैं रहने वाले ब्राह्मणों को महीने में कुछ सेलरी दे। ताकि ब्राह्मणों की आर्थिक स्थिति में कुछ सुधार आ सके।

 

 

 

 

 

 

इस बात को लेकर निगम पार्षद सविता खत्री दिल्ली सरकार को पहले भी पत्राचार कर चुकी हैं । अब फिर दोबारा पत्राचार करेंगे यदि दिल्ली सरकार इनकी बात नहीं मानती है तो फिर यह नरेला जोन में वार्ड मीटिंग में इस बात को रखेंगे और नरेला विधानसभा के मंदिर में रहने वाले ब्राह्मणों को अपनी तरफ से हर महीने सेलरी दिलवाने की कोशिश करेंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

सभी ब्राह्मणों को सुशीला हॉस्पिटल के पास मंदिर में राशन वितरित किया साथ ही उन्हें दिल्ली सरकार द्वारा सेलरी दिलवाने का आश्वासन दिया। अब देखने वाली बात होगी क्या इनके पत्राचार पर दिल्ली सरकार कोई ध्यान देती है या नहीं।

Leave a Reply