स्कूली बच्चो ने स्कूल के आगे किया हंगामा और नरेला-बवाना रोड पर जाम लगाकर रोकी गाड़ियां

स्कूली बच्चो ने स्कूल के आगे किया हंगामा और नरेला-बवाना रोड पर जाम लगाकर रोकी गाड़ियां. बच्चो को हटाने के लिए पुलिस को करनी पड़ी बड़ी मशक्कत.

Sarvoday School Bawana JJ Colony Boys Hungama

Sarvoday School Bawana JJ Colony Boys Hungama

                                                       Sarvoday School Bawana JJ Colony Boys Hungama
दुष्यंत कुमार
दिल्ली के बवाना में स्कूली छात्रो ने हंगामा किया. छठी से बारहवी क्लास तक के बच्चे स्कूल गेट के बाहर जमा हो गये और जमकर नारेबाजी की. स्कूली बच्चों की शिकायत थी की उनके स्कूल को डबल सिफ्ट कर दिया गया और लडको की सेकंड सिफ्ट की गई जो दोपहर एक बजे के बाद शुरू होती है और सुबह की सिफ्ट में लडकियाँ स्कूल आएगी. इसपर लडको को आपत्ति है लडको ने डबल ए न्यूज़ को बताया कि एक बजे स्कूल लगता है और फिर प्रेयर आदि में दो बज जाते है और पांच बजे तक तीन घंटे में सभी पीरियड्स को पूरा समय नही मिल पाता और चालीस मिनट का पीरियड्स बीस मिनट में निपटाया जा रहा है. आज सुबह स्कूल में लडकियों की पाली थी और लडके सैकड़ो की संख्या में स्कूल के आगे जमा हो गये और नारेबाजी करने लगे इन स्टूडेंट्स की मांग थी कि लडको के स्कूल की पाली सुबह की जाए. लडको का आरोप है कि शाम की पाली में लडको को घर जाने तक अन्धेरा हो जाता है साथ ही लडके शाम के बाजारों में माँ-बाप की दुकानों में हाथ बंटाते है. स्थानीय निवासी महफूज आलम ने डबल ए न्यूज़ को बताया की लडकियों के स्कूल में संख्या बढ़ी थी तो उसी स्कूल को दो पाली में करना चाहिए था पर इस स्कूल को दो पाली कर दिया गया. पूरा मामला पर youtube में डबल न्यूज़ ( AA News ) पर विडियो देख सकते है साथ ही youtube पर AA News को Subscribe जरुर करें Subscribe बिल्कुल फ्री होता है.

Video

Video
स्कूली बच्चों ने स्कूल गेट के बाद बाहर नरेला-बवाना रोड़ जाम कर दिया. नरेला थाना पुलिस ने मौके पर आकर बच्चों को समझाकर सडक से हटाया. स्थानीय निवासियों का भी कहना है कि पास के लडकियों के स्कूल में लडकियों की संख्या ज्यादा हुई तो लडको के स्कूल को डबल सिफ्ट कर दिया इसलिए इनकी मांग है कि लडकियों के स्कूल की सिफ्ट डबल की जाए. यहाँ ये बात भी ख़ास है कि लडकियाँ दूसरी पाली में आएगी तो लडकियों के लिए शाम की सिफ्ट की तो शाम को हल्के अँधेरे में लडकियों का घर तक जाना लडको से भी ज्यादा मुश्किल होगा. लडकियों से छेड़खानी जैसी हरकते अक्सर ज्यादा होती है. फिलहाल लडके सुबह की पाली की मांग पर अड़े है. डबल ए न्यूज़ पर छोटी छोटी खबरों के लिए बिजिट जरुर करें.

Leave a Reply