रोहिणी के अस्पताल से मरीज ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

AA News
Rohini New Delhi

दिल्ली में रोहिणी के बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर की खुदकुशी कर ली । तीसरी मंजिल पर वार्ड में लगे कूलर को हटाकर उस खिड़की से छलांग लगाने की आशंका है क्योंकि वहां से कूलर को हटाया गया है । आशंका है कि घटना सुबह करीब 6:00 बजे की है और दिन में जब लोगों ने डेड बॉडी देखी तब अस्पताल प्रशासन को पता चला तब तक हॉस्पिटल की सिक्योरटी ने भी नही देखा।

Dr BR Ambedhkar Hospital Rohini

Dr BR Ambedhkar Hospital Rohini Delhi

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए उसी अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया गया है और मरीज के परिजनों का इंतजार है। दोपहर तक भी मरीज के परिजनों ने नहीं किया है अस्पताल से कोई संपर्क । मरीज की इंट्री 38 साल के जमील नाम से है। फिलहाल विजय विहार थाना पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पूरे हादसे का अभी तक नही मिला है चश्मदीद। अस्पताल की सिक्योरटी पर भी सवाल खड़े होते है कि आखिरकार सिक्योरटी ने क्यो नही मरीज को जम्प करते हुए देखा साथ ही बाद में भी कई घण्टे बाद जमील नाम के इस शख्स को पब्लिक ने ही देखा । जमील TB की बीमारी से पीड़ित था और पिछले चार दिन से अस्पताल में भर्ती था । लेकिन सुबह की घटना के बाद अस्पताल कहना कि परिवार ने अस्पताल से सम्पर्क भी नही किया है ये सब जांच का विषय है।

एच एल गुलाटी ( प्रिंसिपल डायरेक्टर डॉ भीमराव अंबेडकर मेडिकल कोलिज ) ने बताया कि अभी तक परिवार से सम्पर्क नही हुआ है। -इन्होंने इस मुद्दे पर और क्या कहा वो आप AA News के Youtube पर सूने और आगे नोटिफिकेशन के लिए Subscribe कर वहां बैल ( घण्टी ) के आइकॉन दबाये।

घटना में अस्पताल पर भी सवाल खड़े होते है क्योंकि अस्पताल में लोग बीमारी से ग्रसित और जिंदगी से परेशान होते हैं ऐसे में सुसाइट की आशंकाएं भी काफी होती है पर अस्पताल की सिक्योरटी भी कही न कही जिम्मेदार है । फिलहाल अस्पताल प्रशासन को मरीज जमील के परिजनों का इंतजार है । वीडियो के लिए AA News को Youtube पर देखें और Subscribe करें।
वीडियो अस्पताल का

वीडियो AA News

Leave a Reply