रोहिणी अवंतिका में चाकू मारकर हत्या

AA News
#Rohini Awantika

दिल्ली के रोहिणी में अवंतिका मार्किट जाम। दिल्ली के रोहिणी अवंतिका में देर रात युवक की चाकू घोपकर निर्मम हत्या। मृतक का नाम अमन @रजत चौधरी , हमलावरो ने छाती में चाकू मारे। लोगो ने बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध अवंतिका मार्किट का मेन रोड जाम किया । परिजनों के अनुसार हत्या में शामिल पुलिस कर्मी का बेटा।

बीती रात अमन नाम का युवक अवंतिका मार्केट के अपनी दुकान से निकला था तभी पास में ही कुछ लड़के एक दूसरे लड़के की स्कूटी खींच रहे थे उस से हाथापाई कर रहे थे। उस लड़के ने राहगीर अमन से मदद मांगी। अमन ने उनसे उसके साथ इस तरह के व्यवहार का कारण पूछा तभी उन लड़कों ने अमन पर ही चाकू से हमला कर दिया। परिजनों की मानें तो अमन पर तीन बार चाकू से वार किया गया और हम उनके सीने में चाकू मारकर हमलावर मौके से फरार हो गए ।

अमन उर्फ रजत चोधरी तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। यहां बिगड़ती कानून व्यवस्था को देखते हुए सुबह अवंतिका मार्केट बंद कर सभी लोग सड़कों पर आ गए और रोहिणी की अवंतिका मार्केट को जाम कर दिया है। इन लोगों का आरोप है कि हत्या में शामिल पुलिसकर्मी का बेटा भी है। आरोप पुलिसकर्मी के बेटे पर है और रात की हत्या के बाद अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई तो गुस्साए लोग सड़कों पर आ गए और न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

Awantika Rohini

Awantika Rohini

फिलहाल रोहिणी जिला पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन सरेआम इस तरह सड़क पर हत्या हो जाना और उसके बावजूद बाद कितने घंटे बीत जाने के बाद भी हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया, साथ ही हत्या का आरोप पुलिस कर्मी के बेटे पर भी होना कई सवाल खड़े करता है।

Rajat Chaudhry @ Aman File Photo

Rajat Chaudhry @ Aman File Photo

फिलहाल अब यह जांच का विषय है कि हत्या करने वालों में पुलिसकर्मी का बेटा शामिल है या नहीं लेकिन जरूरत है दिल्ली पुलिस इस मामले में निष्पक्षता दिखाते हुए तुरंत हत्यारों को गिरफ्तार करें। फिलहाल दिल्ली पुलिस अभी तक एक भी हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर पाई है और लोगों ने सड़क जाम कर दी है।
वीडियो

वीडियो

Leave a Reply