नरेला में लोहे के कारोबारी की हत्या

Narela Gautam Colony

Narela Gautam Colony Road Murder Matter

AA News
Location – Narela
Report : Anil Kumar Attri

बाहरी दिल्ली के नरेला में व्यापारी की हत्या। लोहे का काम करने वाले व्यापारी की उसी की दुकान में लोहे की भारी चीज़ से पीट पीट कर हत्या। नरेला थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है। लूट , आपसी झगड़े समेत कई एंगल से पुलिस जांच में जुटी है।

देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है बल्कि लगातार बढ़ रहा है छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे की जान ले लेना बिल्कुल आम बात हो चुकी है। शुक्रवार शाम दिल्ली के नरेला में लोहे के व्यापारी की उसकी दुकान में हत्या कर दी गई।
Video

Video

55 साल का इंद्रपाल अपनी दुकान पर हर रोज की तरह अकेला था सामने की सड़क से सैकड़ों गाड़ियां गुजरती है और उसी दौरान किसी शख्स ने सड़क से गुजरते हुए उन्हें दुकान में पड़े हुए देखा। यह देखकर पड़ोसी उसके पास पहुंचे तो देखा कि खून से लतपत डेड बॉडी पड़ी थी पुलिस को सूचना दी गई अब यह हत्या किसी रंजिश में की गई है या लूटपाट के इरादे से हत्या की गई है या किन्ही ग्राहकों से झगड़ा हुआ है। यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

Narela Gautam Colony

Narela Gautam Colony

नरेला थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कई एंगल से मामले की जांच में जुटी है । अभी तक हत्यारों का सुराग नहीं लग पाया है लेकिन इस तरह से दिनदहाड़े दुकान में दुकानदार की हत्या होने के बाद सभी दुकानदार और व्यापारी दहशत में है।

शव पर चोट के निशान है और आशंका है कि लोहे के सामान को तोलने के लिए लोहे की जो बाट होते हैं उन्हीं से पीटकर सिर में वार करके इंद्रपाल की हत्या की गई है। दुकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं इसलिए यह भी साफ नहीं हो पाया कि हत्यारे कौन थे और कितने थे। फिलहाल नरेला थाना पुलिस कई ऐंगल से मामले की जांच में जुटी है ।

Leave a Reply