नरेला कैश वैन कर्मचारियों की हत्या कर लूटने वाले गिरफ्तार

नरेला दो व्यापारियों की हत्या कर लूट का केश भी हल होने की संभावना।

AA News
शाहबाद डेरी (रोहिणी)

आज बुधवार सुबह दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में दिल्ली पुलिस और बदमाशों में एनकाउंटर एक बदमाश को पांव में गोली मारकर पुलिस ने पकड़ा। दोनों तरफ से हो रही थी गोलीबारी । इस दौरान दो पुलिसकर्मियों को भी बुलेट प्रूफ जैकेट पर जाकर लगी थी गोली। स्पेशल सेल ने इन बदमाशो को पकड़ा । बुलेट प्रूफ होने के कारण बाल बाल बचे पुलिसकर्मी।

Shahbad Dairy Rohini

Shahbad Dairy Rohini

गिरोह का सरगना भूषण गिरफ्तार 6 दिन पहले नरेला में भी कैश वैन को इन लुटेरों ने कैश वैन के 2 कर्मचारियों की गोली मारकर हत्या के बाद लूट को दिया था अंजाम। इससे पहले भी नरेला एरिया में दो व्यापारियों को गोली मारकर इन्हीं लोगों ने दिया था लूट को अंजाम , जिसमें दोनों व्यापारियों की हो गई थी। यह खूंखार गिरोह सूत्रों की माने तो दिल्ली में करीब 12 मर्डर कर चुका है और 20 बड़ी डकैती को अंजाम दे चुका है।

Shahbad Dairy Rohini

Shahbad Dairy Rohini


एक करोड़ से ज्यादा की लूट करने वाला गिरोह दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इसके दो साथियों को पुलिस ने रात में गिरफ्तार किया तो तीसरा साथी भूषण इसी को वैन में सवार होकर आ रहा था जब पुलिस ने घेरा तो इको वैन से पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की गई जिसमें ASI लव कुमार और कांस्टेबल रामवीर अंतिल की बुलेट प्रूफ जैकेट पर भी गोलियां कर लगी। इस खूंखार बदमाश भूषण को एक गोली लगने के बाद दिल्ली पुलिस ने बेबस साहेब अंबेडकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है। भूषण के साथ इको वैन में कोई और लोग भी थे या नहीं इन सब की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है।
Video

Video

जब इन बदमाशो से और ज्यादा पूछताछ की जाएगी तो दिल्ली के कई बड़े डकैती और मर्डर का केस और होने की संभावना है। पकड़े गए बदमाश प्रेम कॉलोनी नरेला का भूषण , इस एरिया के बाँकनेर का विकाश और दीपक उर्फ मंत्र भी नरेला का ही रहने वाला है । इन बदमाशो के पास से हथियार और कैश भी बरामद हुआ है

Leave a Reply