BJP ने दिल्ली जल बोर्ड के office पर जड़ा ताला।

AA News
Narela Delhi

Narela BJP Protest

Narela BJP Protest

केजरीवाल का पुतला दहन कर तोड़े खाली घड़े।

दिल्ली के नरेला में दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सैकड़ों लोगों के साथ प्रोटेस्ट कर जल बोर्ड के ऑफिस पर लगाया ताला। बीजेपी के दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता और पूर्व विधायक नील दमन खत्री व कई निगम पार्षद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता पानी की समस्या लेकर दिल्ली जल बोर्ड के नरेला के कार्यालय के सामने इकट्ठा हुए।
पूरा कार्यक्रम इस वीडियो में

वीडियो कम्प्लीट प्रोटेस्ट

यहां इनके हाथों में बिजली के बिल थे जो काफी ज्यादा थे कई बिजली के बिल तो एक लाख तक के थे जिनको लेकर लोग परेशान थे। साथ ही पानी की समस्या को लेकर बड़ी संख्या में महिलाएं भी आई थी। गर्मी के मौसम में यहां कई एरिया में पीने का पानी लोगों को नहीं मिल रहा है इस कारण आज दिल्ली बीजेपी की टीम ने दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस के आगे धरना प्रदर्शन किया। केजरीवाल का पुतला दहन किया गया। इस मौके पर विजेंद्र गुप्ता ने कई मुद्दों पर केजरीवाल से सीधे जवाब मांगे।

Narela BJP Protest

Narela BJP Protest

Narela BJP Protest

Narela BJP Protest

इसके बाद सैकड़ों BJP कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व विधायक व बीजेपी के रोहिणी जिला अध्यक्ष नील दमन खत्री ने दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय पर ताला लगा दिया और यही धरने पर कई महिलाओं के साथ BJP के कार्यकर्ता बैठ गए हैं। इनका कहना है कि जब तक कोई दिल्ली जल बोर्ड का अधिकारी आकर लिखित में आश्वासन नहीं देता है तब तक यहां से नहीं उठेंगे।

Narela BJP Protest

Narela BJP Protest

फिलहाल BJP का दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय के आगे धरना जारी है । अब देखने वाली बात होगी कि यह धरना आज शाम तक चलता है या उससे पहले ही यह नेता यहां से उठकर अपने अपने घर चले जाएंगे। कहीं ना कहीं यह 2019 के चुनावों की तैयारी भी हो सकती है। वजह चाहे कुछ भी हो लेकिन कहीं ना कहीं दिल्ली की जनता पीने के पानी के लिए आज भी तरस रहे है।
Video Narela


वीडियो

वीडियो

वीडियो

Leave a Reply