बवाना AAP ने BJP के मेनिफेस्टो जलाया कहा वायदा पूरा नही हुआ। क्या AAP के सभी वायदे पूरे हुए

AA News
Anil kumar Attri
Location … BAWANA

दिल्ली के बवाना में आम आदमी पार्टी से लोकसभा के उम्मीदवार व मौजूदा विधायक ने कुछ कागजों को आग में जलाया और कहा कि ये बीजेपी के मेनिफेस्टो की प्रतियां है जो पिछले चुनाव में मेनिफेस्टो बीजेपी द्वारा लाया गया था। इनका कहना है कि उस चुनाव में बीजेपी ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने का वायदा किया था और आज बीजेपी दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं दे रही है। इसलिए विरोध स्वरुप इन लोगों ने बवाना में इकट्ठे होकर मार्च निकाला और बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की और उसके बाद आग में यह कुछ कागजात जलाए हैं।

Bawana

Bawana

दरअसल इस बहाने किसी न किसी रूप में ये लोकसभा चुनाव की तैयारी है और जिस पर आम आदमी पार्टी ने अपना जोर लगा दिया है ।

देखने वाली बात होगी कि आम आदमी पार्टी के पार्टी का लोकसभा में कितना समर्थन दिल्ली की जनता करती है क्योंकि जनता वोट डालते हुए यह जरूर देखती है कि उसके वोट से प्रधानमंत्री कौन बनेगा।

खास बात यह भी है कि बीजेपी के इस वायदों को पूरा न होने पर मेनिफेस्टो आम आदमी पार्टी जला रही है तो आम आदमी पार्टी ने भी अपने सभी वायदे पूरे नहीं किए तो क्या वह अपना खुद का मेनिफेस्टो भी चलाने की हिम्मत रखते हैं।

फिलहाल यह चुनावी प्रचार है इसी तरह चलता रहेगा हो सकता है कि आने वाले दिनों में बीजेपी आम आदमी पार्टी के मेनिफेस्टो को जलाए।

Leave a Reply