लालू यादव को दिल्ली एम्स ने किया डिस्चार्ज। आज राहुल गांधी ने भी की थी लालू यादव से मुलाकात।

AA News
नई दिल्ली ।

चारा घोटाले में दोषी पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव जेल की सजा सुनाई जाने के बाद से पहले से ज्यादा बीमारी से ग्रसित हो गए हैं । इससे पहले भी इलाज जारी था लेकिन इसके बाद हालत सुधारने की बजाय ज्यादा बिगड़ी है । लालू यादव को किडनी और स्वास्थ्य संबंधी दूसरी समस्याएं हैं उसी के चलते 29 मार्च को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था ।

Lalu Yadav at Delhi Railway Station

Lalu Yadav at Delhi Railway Station

आज एम्स प्रशासन ने डिस्चार्ज किया है और बताया है कि हालत में काफी सुधार है। दोपहर बाद 3:00 लालू यादव को दिल्ली एम्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया है और वह शाम 4:00 बजे दिल्ली से रांची के लिए रवाना हो गए हैं। दिन में 11:00 बजे राहुल गांधी ने लालू यादव से मुलाकात की थी । जब एम्स से डिस्चार्ज किया तो लालू यादव काफी नाराज थे उनका कहना था कि राजनीति की किसी साजिश के तहत उन्हें छुट्टी देकर अस्पताल से भेजा जा रहा है। साथ में लालू यादव के समर्थकों ने रेलवे स्टेशन पर भी हंगामा और नारेबाजी भी की लेकिन एम्स ने लालू यादव की हालत में सुधार बताते हुए उन्हें राशि मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया है और यात्रा के लिए उन्हें एकदम फिट बताया है।

इसी बीच लालू यादव ने भी एम्स को पत्र लिखा है और कहा है कि रांची मेडिकल कॉलेज में जहां उन्हें वापस भेजा जा रहा है वहां पर किडनी का अच्छा उपचार नहीं है इसलिए उन्हें यही एम्स में रहने दिया जाए एम्स के परिसर में भी आरोप है कि लालू यादव के कुछ समर्थकों ने हंगामा किया और उनकी एम्स के सिक्योरिटी गार्ड के साथ धक्का-मुक्की तक हुई।

फिलहाल लालू यादव चारा घोटाले में दोषी ठहराए जाने के बाद दिसंबर 2017 से जेल की सजा काट रहे हैं। डबल ए न्यूज़ दिल्ली

Leave a Reply