दिल्ली केजरीवाल के पुतले बनाकर लगाई आग

AA News
Sultanpuri Delhi

Jalebi Chowk Sultanpuri Delhi

Jalebi Chowk Sultanpuri Delhi

दिल्ली के सुल्तानपुरी में कांग्रेस का केजरीवाल सरकार के खिलाफ पुतला दहन । बवाना में तोड़े गए खालू मटके । पानी की समस्या को लेकर बवाना और सुल्तानपुरी में आम आदमी पार्टी के खिलाफ जबरदस्त प्रोटेस्ट । सुल्तानपुरी में गंदे पानी के मुद्दे पर जलाये केजरीवाल के पुतले । पूर्व विधायक जयकिशन ने सभा का आयोजन कर किया प्रोटेस्ट ।

यह भीड़ है दिल्ली के सुल्तानपुरी में जलेबी चौक पर । यहां कांग्रेस के पूर्व विधायक जयकिशन सैकड़ों कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ इकट्ठा हुए हैं। साथ में गंदे पानी की बोतल भी लिए हुए हैं। पानी इतना गंदा है कि यदि किसी बर्तन में पानी डाला जाए तो बरतनी गंदा हो जाए। इनका दावा है कि आधी सुल्तानपुरी के हजारों घरों में इस तरह का गंदा पानी आ रहा है इसलिए इन्होंने केजरीवाल का विरोध जताते हुए यह केजरीवाल सरकार के पुतले दहन किए हैं। उसी तरह बवाना में भी जल सत्याग्रह हुआ और कॉंग्रेस विधायक सुरेंद्र के नेतृत्व में लोगो ने जबरदस्त विरोध जताया ।
Video


Sultanpuri video
गर्मी की दोपहर में भी बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता यहां रुके हुए थे व दिल्ली की आम आदमी पार्टी के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया। साथ में बीजेपी सरकार का भी विरोध किया। फिलहाल दिल्ली में राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई है ।

Leave a Reply