शालीमार बाग ग्रोवर प्रॉपर्टी पर फायरिंग

Grover Property  Shalimar Bagh

Shalimar Bagh


AA News
#Shalimar_Bagh

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के शालीमार बाघ में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर बाईकर्स ने की फायरिंग । चेहरा ढके हुए बाइकर्स ने की कई राउंड फायरिंग। हमलावर को जब लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो हमलावर का हथियार भी मौके पर ही गिर गया और हमलावर मौके से फरार। गनीमत रही किसी इंसान को गोली नही लगी।

खबर के अंत मे इसकी वीडियो देखें

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में क्राइम की घटनाएं कम होना तो दूर बल्कि लगातार बढ़ रही है। पिछली हुई वारदात के क्रिमिनल पकड़ में नहीं आते है उसे पहले नई वारदात हो जाती है। पुलिस अपराधियों लगाम नहीं लगा पा रही है। अब लोगों का भरोसा भी दिल्ली पुलिस से उठने लगा है। आज फिर शालीमार बाग ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर चेहरा ढककर आये हमलावरो ने फायरिंग कर दी । हमलावर चेहरा ढके हुए थे और मोटरसाइकिल से आये थे।

हमलावरों ने ऑफिस के बाहर से फायरिंग की है । ऑफिस के अंदर मालिक का बेटा और ड्राइवर बैठे हुए थे जो इन गोलियों से बाल-बाल बचे। गोलियां ऑफिस के दरवाजों से टकराई जिनके पूरे गिलास टूट कर इन के पास आकर गिरे। सीसीटीवी में हमलावर गोली चलाते तो नजर नहीं आये लेकिन गलास गिरता हुआ नजर जरूर आ रहा है । जैसे ही गोली की आवाज सुनकर बाजार के लोग चारों तरफ से भागे तो हमलावर की जल्दबाजी में देसी रिवाल्वर भी वहीं गिर गई लेकिन हमलावर भागने में कामयाब रहे।

इसके बाद स्थानीय दुकानदारों ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की क्योंकि एक दिन पहले भी शालीमार बाग में चैन स्नैचिंग के दौरान बीच में आए एक शख्स को भी बदमाशों ने गोली मार दी थी।

उत्तरी पश्चिमी जिले में हर रोज गोलियां चल रही है और पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ पा रही है। उत्तरी पश्चिमी दिल्ली में यह सुनने को मिलना बंद हो गया है कि दिल्ली पुलिस ने अपराधी पकड़े। इसी कारण स्थानीय दुकानदारों ने सड़क जाम तक की।

फिलहाल इस मामले में भी दिल्ली पुलिस जांच का झुनझुना बजा रही है और अभी तक अपराधियों को पकड़ना तो दूर किसी तरह की पहचान भी नहीं हो पाई है।

इससे पहले उत्तरी पश्चिमी जिले में बुजुर्ग को लूटने की घटना , कभी नारियल बेचने वाले शख्स को गोली मारने की घटना तो कभी जवेलरस को लूटने की घटनाएं लगातार हो रही है और बदमाश दिल्ली पुलिस की परवाह किए बिना वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
Visuals

Video

Leave a Reply