मुकुंदपुर बुराड़ी वजीराबाद से मौजपुर जाने वाली मेट्रो के लिए Ex MP JP अग्रवाल का धन्यवाद किया कांग्रेस नेताओं ने।

AA NEWS

DELHI

REPORT – NASEEM AHMED

मुकुंदपुर बुराड़ी वजीराबाद से मौजपुर जाने वाली मेट्रो के लिए Ex MP JP अग्रवाल का धन्यवाद किया कांग्रेस नेताओं ने
मौजपुर मेट्रो जो मजलिस पार्क से होते हुए पीरागढ़ी जाकर मिलेगी उससे वजीराबाद बुराड़ी भलस्वा जहांगीरपुरी को भी मेट्रो मिली है। उसके लिए कांग्रेस के स्थानीय नेता कपूर सिंह सिसोदिया ने कांग्रेस नेता जेपी अग्रवाल का धन्यवाद किया है ।

 

 

Delhi metro

Delhi metro

 

 

 

कपूर सिंह सिसोदिया ने कहा कि संसद से लेकर सब जगह जेपी अग्रवाल ने मेट्रो इस लाइन के लिए मुद्दा उठाया था जेपी अग्रवाल उस समय कांग्रेस की सरकार थी अपनी ही पार्टी के खिलाफ खड़े हो गए थे कि हमें यह मेट्रो जरूर चाहिए क्योंकि इसी क्षेत्र से वह सांसद थे ।

 

 

 

 

 

इनका कहना था कि यमुना पार से बड़ी संख्या में काम करने वालों को बादल इंडस्ट्रीयल एरिया, संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर एरिया में आना होता है लेकिन मेट्रो काफी घुमाव के बाद आती है ।
सीधी मेट्रो आने से यहां मेट्रो का एक रिंग बनता है जो आईएसबीटी से मौजपुर होते हुए बुराड़ी होते हुए जहांगीरपुरी पर जाकर मिलता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अब यहां पर पीरागढ़ी से जो लाइन आएगी वह जहांगीरपुरी वाली लाइन को बादली पर क्रॉस करेगी । स्थिति उसी तरह बन गई है जिसके लिए मौजूदा सरकार है भले ही खुद द्वारा ही काम करवाने के दावे करें लेकिन बुराड़ी की जनता इसके लिए जयप्रकाश अग्रवाल को भी श्रेय दे रही।

 

 

 

 

 

 

 

 

फिलहाल इस लाइन पर काम शुरू हो चुका है लोगों को इंतजार है काम जल्द पूरा हो और यहां लोगों को मेट्रो मिले

Leave a Reply