COVID-19 के मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस का हुआ एक्सीडेंट।

AA NEWS

DELHI

आउटर रिंग रोड पर जहांगीरपुरी के पास तीन कोरोना मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस का एक कार से एक्सीडेंट हो गया . गनीमत रही कि इस एक्सीडेंट में किसी को जान की हानि नहीं हुई .यह एंबुलेंस कोरोनावायरस के तीन मरीजों को लेकर अंबेडकर हॉस्पिटल से एलएनजेपी अस्पताल ले जा रही थी .जहां ईन कोरोना वायरस के मरीजों को एलएनजेपी अस्पताल में शिफ्ट करना था.इस हादसे में 2 लोगो को चोट आई है ,जिन्हें इलाजे के लिए अस्पताल ले जाया गया.

 

COVID-19 Ambulance accident

COVID-19 Ambulance accident

जहांगीरपुरी के आउटर रिंग रोड पर रेड लाइट के पास यह एंबुलेंस एक ऑल्टो कार से जा भिड़ी. आपको बता दें इस एंबुलेंस से कोविड-19 के तीन मरीजों को ले जाया जा रहा था .

 

 

 

 

 

 

तीनों पेशेंट ऑक्सीजन पर थे और इन्हें लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में स्विफ्ट करना था, कोरोना वायरस के मरीजों के साथ इस एंबुलेंस में और भी लोग मौजूद थे साथ एक, एंबुलेंस के सह कर्मी ने बताया कि ब्रेक ना लगने के कारण यह हादसा हुआ.

 

 

 

 

 

 

 

कोरोना मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस मारुति ऑल्टो से टकराई इस एंबुलेंस में जो कोरोनावायरस के मरीज थे .एक्सीडेंट होने के बाद तत्काल ही दूसरी एंबुलेंस बुलाकर उनको अस्पताल भी पहुंचाया गया गनीमत रही कि इस एक्सीडेंट में वह तीनों मरीज सुरक्षित हैं, एक्सीडेंट होने के बाद दोनों गाड़ियों के ड्राइवरों को मामूली चोटें आई हैं .

 

 

 

 

 

 

एंबुलेंस में जहां मरीजों के साथ-साथ दूसरे लोग भी थे. मामूली चोटे उनको भी आइ है और ऑल्टो गाड़ी जिसमें कि अकेला ड्राइवर था कुछ मामूली चोट उसे भी आई हैं.घायलों को इलाजे के लिए अस्पताल ले जाया गया.

 

 

 

 

 

एंबुलेंस और कार की टक्कर में दो लोगों की चोट कोरोनावायरस ओं को दूसरी एंबुलेंस से पहुंचाया गया हॉस्पिटल गनीमत रही कि एंबुलेंस और कार की इस सड़क दुर्घटना में किसी की जान माल के नुकसान नहीं हुआ 2 लोगों को चोट शरीर लगी है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता है .फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Leave a Reply