दिल्ली में CISF के जवान को ट्रक ने कुचला मौत

AA News
Burari

आज मंगलवार सुबह दिल्ली के अलीपुर थाना एरिया में हाइवे पर ट्रक ने CISF के जवान को कुचला। पिछले डबल पहियों से कुचले जाने के बाद मौके पर मौत। बाइक पर सवार होकर ड्यूटी जा रहा था CISF का जवान। जवान का नाम दिलीप कुमार मूल रूप से UP के गोरखपुर का रहने वाला। ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। हादसे की जांच जारी।

Delhi Alipur Spot Old NH 1 Delhi-Panipat Highway

Jawan’s Bike at Delhi Alipur Spot Old NH 1 Delhi-Panipat Highway

दिलीप कुमार नाम का यह CISF का जवान दिल्ली के विकासपुरी एरिया में पोस्टेड था और आज मंगलवार सुबह बाहरी दिल्ली से बाइक पर सवार होकर ड्यूटी जा रहा था उसी दौरान एक ट्रक ने इनको कुचल दिया और ट्रक ने साथ में कुचल कर ले जा रहा था ट्रक के पीछे चल रहे शख्स ने जब यह देखा कि ट्रक के पिछले टायर में एक शख्स फंसा हुआ है। तभी ट्रक को बैक करके डेड बॉडी को निकाला गया।

CISF Constable Shri Dileep Kr Accident

CISF Constable Shri Dileep Kr Accident

दिलीप कुमार नाम के इस जवान को ट्रक के पिछले पहियों ने बुरी तरह कुचल दिया था और मौत हो चुकी थी। दिलीप कुमार की बाइक पीछे पड़ी थी और दिलीप कुमार को ही खींचते हुए ट्रक लेकर आया था चश्मदीद ने तुरंत पुलिस को भी सूचना दी और टायर के नीचे से जवान को निकाला। मौके पर पुलिस ने आकर ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

CISF Constable Shri Dileep Kr Accident

CISF Constable Shri Dileep Kr Accident

ट्रक चालक की बड़ी लापरवाही सामने आई है जिसमें वह एक शख्स को टायरों के नीचे फसने के बाद भी नहीं देख पाया और किस तरह से दिलीप को कुचला है। बाइक कैसे गिरी यह अभी जांच का विषय है।

अभी तक जवान के परिजन नहीं पहुंचे हैं। जवान के पास से जो बैग और कागजात मिले हैं उन से साफ़ किए सीआईएसएफ के जवान है साथ में उनके बैग CISF के बैज नेम प्लेट और बैग मे रखा खाना है जिससे साफ है वे ड्यूटी जा रहे थे। दिलीप कुमार CISF में कांस्टेबल के पद पर तैनात है और मूल रूप से यूपी के गोरखपुर का रहने वाला है।

अलीपुर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक को जप्त कर लिया गया है।
फिलहाल इस तरह से बेलगाम ट्रकों का दिल्ली की सड़कों पर चलना एक चिंता का विषय बना हुआ है जो लगातार लोगों की जान ले रहा है।

Leave a Reply