दिल्ली : रोहिणी के स्कूल में बच्चे की अचानक मौत

AA News
Rohini Sec 6

रोहिणी सेक्टर 6 में स्कूल के अंदर आठवीं कक्षा की छात्र की मौत … हालात बिगड़ने पर छात्र को अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने छात्र को किया मृत घोषित … बुधविहार के रहने वाले छात्र कि अचानक स्कूल के अंदर हुई थी तबीयत खराब …स्कूल प्रशाशन ने परिवार को दी सूचना …पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर कर मामले की जांच शुरू की … शरीर पर चोट के निशान नही हार्ट अटैक की आशंका। बच्चो में भी तरह यदि अटैक आता है तो चिंता का विषय जरूर पर डॉक्टर्स ने अभी मौत की वजह की पुष्टि नही की ।

Sarvodaya Vidhyalya Rohini Sec 6

Sarvodaya Vidhyalya Rohini Sec 6

दिल्ली के रोहिणी स्थित सर्वोदय विद्यालय में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब आठवीं क्लास का अजय बाथरूम गया और अचानक बेहोश हो गया किसी के समझ में नहीं आया कि आखिरकार उसे हुआ क्या है। आनन-फानन में अजय को इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी स्कूल की तरफ से अजय के परिवार वालों को दी गई जब परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे तो उन्हें यह देखकर यकीन नहीं हो रहा था कि रोजमर्रा की तरह अपने भविष्य को बनाने के लिए स्कूल के लिए निकला अजय उनसे इतना दूर चला गया कि अब कभी लौट कर वापस उनके पास नहीं आ सकेगा … जब डॉक्टरों ने परिवार को बताया कि उनका 13 साल का बेटा अजय अब उनके बीच नहीं रहा तब भी किसी को यकीन नहीं हो रहा था लेकिन कोई कुछ कर भी नहीं पा रहा था…

Ambedhkar Hospital Rohini

Ambedhkar Hospital Rohini

विष्णु ( मृतक बच्चे के चाचा ) ने बताया कि बच्चे को तैयार करके स्कूल छोड़कर आये थे तब ठीक था न बीमार था।

अजय को क्या हुआ और किस वजह से उसकी तबीयत खराब हुई फिलहाल अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है … इस बात की जानकारी के लिए पुलिस ने अजय के शव का पोस्टमार्टम करवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है लेकिन सरकारी स्कूल में इस तरीके से किसी बच्चे की तबीयत खराब होना और उसकी मौत हो जाना अपने आप में कई सवाल खड़े करता है…???
Video

… Video

साथ ही यदि मौत हार्ट अटैक से हुई तो वो भी चिंता का विषय है कि बच्चो में भी ईस तरह की बीमारी बढ़ रही है उसका कारण तलाशकर ध्यान देना होगा।

Leave a Reply