बवाना नहर में कार गिरी एक कि मौत

वीडियो देखें ऊपर ये नहर का ।

दिल्ली के बवाना एरिया में नहर में कार गिरने से एक युवक की मौत हो गई । सत्ताईस साल का युवक विकास उर्फ सोनू कल बुधवार शाम रोहिणी से हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव भट्ट के लिए निकला था । आज दोपहर तक भी विकास घर नही पहुंचा था और दोपहर को दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि एक स्विफ्ट कार नहर में गिरी हुई है । बवाना के पास से गुजर रही इस मुनक नहर के किनारे सड़क बनी है। पुरानी कच्ची नहर और नई पक्की नहर के बीच सड़क है पर यहां कच्ची नहर की तरफ कोई बेरिकेटिंग नही काफी संख्या में कारे गिरने से यहां लगातार कई साल हादसे होते रहे । काफी परिवारों तक तक मौत इस नहर में हुई लोग इसे खूनी नहर तक कहने लगे ।

नहर का ये वीडियो देखें

 

प्रशासन ने जगह जगह बड़े बड़े पत्थर डालकर इस सड़क को चार पहिया गाड़ियों के लिए बन्द कर दिया था । अब भी खेड़ा , बादली इलाके में ये सड़क प्रशासन ने दीवार तक खड़ी करके इस खतरनाक रास्ते को बन्द किया है । पर बवाना पुल के पास से कुछ लोकल लोगो ने कुछ बड़े पत्थर हटाकर कार का रास्ता बना लिया और यहां से शार्ट कट में बिना जाम हरियाणा और दिल्ली की कुछ गाड़ियां जाने लगी । रात में सड़क पर लाइट्स भी नही और इसी दौरान यहां इसी सड़क से बुधवार देर शाम विकाश भी कार लेकर गुजरा और कार नहर में गिर गई और आज जब कार बाहर निकली तो विकाश की डेड बॉडी भी कार में ही मिली । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी है । डबल ए न्यूज़ दिल्ली ।

Bawana Nahar

Bawana Nahar

दिल्ली की छोटी छोटी खबरो के लिए आप हमारी इस वेबसाइट पर विजिट जरूर करें । साथ मे हमारे youtube चैनल aa news को भी subscribe करें ।

 

Leave a Reply