जहांगीरपुरी A ब्लॉक में मर्डर, अंकित कुमार टयूशन टीचर की हत्या

जहांगीरपुरी A ब्लॉक में मर्डर, अंकित कुमार टयूशन टीचर की हत्या

AA News

दिल्ली के जहांगीरपुरी एरिया के ए ब्लॉक में है कोचिंग देने वाले टीचर की गोली मारकर हत्या। सुबह अपने ट्यूशन सेंटर पर बच्चों को पढ़ाने के लिए आया टीचर तो उसी दौरान किसी ने गोली मारकर कर दी हत्या। फिलहाल नॉर्थवेस्ट जिले की महिंद्रा पार्क थाना पुलिस जांच में जुटी है ।

Mahendera Park. Jahagirpuri A Block

Mahendera Park. Jahagirpuri A Block

यह तस्वीर है 31 साल के अंकित कुमार की। अंकित कुमार जहांगीरपुरी का रहने वाला है। अंकित का जहांगीर पुरी ए ब्लॉक में ही घर से थोड़ी दूरी पर अपना कोचिंग सेंटर है जहां बच्चों को कोचिंग देता है। आज सुबह के वक्त भी बच्चों की कोचिंग की शिफ्ट थी और आज सुबह अंकित घर से तैयार होकर कोचिंग के लिए गया । जैसे वह कोचिंग सेंटर पर पहुंचा तो आसपास के लोगों ने कुछ गोली चलने जैसी आवाज सुनाई थी।

Ankit Kumar Teacher

Ankit Kumar Teacher

आसपास के लोग तुरंत मौके पर भागे जा कर देखा कि अंकित जमीन पर गिरा हुआ था। चश्मदीद महिलाओं ने समझा कि इनको करंट लग गया महिलाएं करंट की वजह उसे तुंरन्त न छूकर पहले डंडा लेने के लिए गई और डंडा लाकर जब देखा कि करंट नहीं लगा बल्कि उनके शरीर से खून बहने लगा है। मामला साफ था कि अंकित को किसी ने गोली मार दी जो पहले से ही उसके ट्यूशन सेंटर पर छिपा हुआ था।
Video

#Jahagirpuri_Murder, #Mahendera_Park_Murder

#Jahagirpuri_Murder, #Mahendera_Park_Murder

तुरंत पुलिस को इस बाबत सूचना दी गई महेंद्रा पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस को अभी तक ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है न ही ऐसी कोई सीसीटीवी मिली है जिसमें हत्यारे साफ नजर आ रहे हो लेकिन पुलिस अब ट्यूशन पढ़ने वाले बच्चों से भी बयान ले रही है और जांच कर रही है कि आखिरकार हमलावर कौन थे हमलावर कितनी संख्या में थे यह भी अभी साफ नहीं हो पाया है। अंकित की मौके पर ही मौत हो गई। आखिर क्या है हत्या की वजह अभी महिंद्रा पार्क थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Ankit Kumar Murder , #Ankit_teacher_Murder, #Jahagirpuri_Murder, #Mahendera_Park_Murder, Jahagirpuri Goli Mari ,

Leave a Reply