बारबेक्यू नेशन ने गाज़ियाबाद के लिए खोला स्वाद का पिटारा

बारबेक्यू नेशन ने गाज़ियाबाद के लिए खोला स्वाद का पिटारा

बारबेक्यू नेशन ने गाज़ियाबाद को दिया स्वाद भरा तोहफा

AA News

देश के सफ़लतम कैज़ुअल डाइनिंग रेस्टोरेंट्स में शुमार बारबेक्यू नेशन ने अब गाज़ियाबाद में भोजन शौकीनों के लिए अपने दरवाज़े खोल दिए हैं। यह रेस्टोरेंट देश में बारबेक्यू नेशन का 94वां आउटलेट होगा और अब देशभर में ‘DIY’ ग्रिलिंग कॉन्सेप्ट का विस्तार करने का लक्ष्य है। रेस्टोरेंट का शुभारंभ Mr Manoj Gaur, MD, Gaurs Group and Special Children of Aaryan Special school एनजीओ के बच्चों ने किया।

Barbeque

Barbeque

अपनी अन्य सभी शाखाओं की तरह, इस आउटलेट में एक स्वादिष्ट मेन्यु आरामदायक व्यवस्था में पेश किया जाएगा और साथ ही ग्राहक संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए ब्रांड की सराहनीय सेवा भी मौजूद होगी। शहर के भोजनप्रेमी अब अपना वेजिटेरियन और नॉन-वेजिटेरियर भोजन लाइव ग्रिल पर खुद ग्रिल करने का आनंद उठा सकेंगे। रेस्टोरेंट की हर टेबल पर लाइव ग्रिल फ़िट किया गया है।

यह आउटलेट 4215 वर्ग फीट क्षेत्र में फैला होगा और यहां एक साथ 120 मेहमानों के बैठने की व्यवस्था की गई है। बारबेक्यू नेशन की नई सजावट थीम के अनुसार रेस्टोरेंट का लोगो सफ़ेद-नारंगी रंग का है जिसमें ब्रांड के नाम के ऊपर मुकुट लगाया गया है।

बारबेक्यू नेशन लाइव ऑन-द-टेबल ग्रिल के कॉन्सेप्ट के साथ ग्राहकों को ‘DIY’ (डू इट योरसेल्फ) की सुविधा देने वाला प्रथम रेस्टोरेंट है और आज यह देश का सबसे बड़ा कैज़ुअल रेस्टोरेंट ब्रांड है। एक शानदार मेन्यु के अलावा ईंट की खुरदरी, बिना रंगी दीवारें और टेबल पर ही लाइव किचन प्रदान करते हुए, खाने को भूनने के लिए मौजूद ग्रिल और सीख़ यहां के माहौल को देसी अंदाज़ में ढाल देते हैं।

बारबेक्यू नेशन के बुफ़े में ग्राहक जितना चाहे उतना खाना खा सकते हैं, जिसमें कई तरह के वेजिटेरियन और नॉन-वेजिटेरियन व्यंजन शामिल हैं। इनके मशहूर स्टार्टर्स में मांसाहारी ग्राहकों के लिए मुशलिका चिकन टिक्का, कैपर पैपर ग्रिल फ़िश, अंगारा टंगड़ी, मटन मसाला सीख़, सिलेंट्रो फ़िश और लेमन हर्ब्स प्रॉन मौजूद हैं। जबकि शाकाहारियों के लिए तंदूरी पनीर टिक्का, इन हाउस स्पेशल केजन स्पाइस पोटेटो, हनी चिली पाइनएपल और अन्य पकवान उपलब्ध हैं।

मीठा खाने के शौकीनों के लिए यहां के डेज़र्ट मेन्यु में चॉकलेट वॉलनट ब्राउनी, गुलाब जामुन और केसरी फिरनी के साथ ही इस रेस्टोरेंट के सर्वाधिक लोकप्रिय कुल्फी नेशन काउंटर में विस्तृत रेंज की कुल्फी मिलेगी, जहां मेहमानों के पास विभिन्न फ्लेवर्स को मिक्स कर अलग-अलग कॉम्बिनेशन तैयार करने का विकल्प होगा।

Leave a Reply