दिल्ली के स्वरूप नगर में होगा “श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ” का आयोजन।

वीडियो

. Video
AA News
New Delhi.

दिल्ली के स्वरूप नगर में होगा “श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ” का आयोजन। 15 जनवरी को सुबह विधि विधान के साथ कलश यात्रा शुरू होगी। कलश यात्रा के बाद इस कथा की विधिवत शुरुआत होगी और कथा का आयोजन 22 जनवरी तक चलेगा। कलश यात्रा 15 जनवरी को सुबह 9:00 बजे तो भंडारा 22 जनवरी 2018 को प्रातः 11:00 बजे होगा। इस पंचम श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन भारतीय नवयुग संघ की तरफ से किया जा रहा है।

Shrimad Bhagwat Katha Navyug Sangh Delhi Swarup Nagar

Shrimad Bhagwat Katha Navyug Sangh Delhi Swarup Nagar

कार्यक्रम में कथावाचक व्यास जी होंगे राहुल कृष्ण जी महाराज और पंडित होंगे उमेश पाठक जी बृजवासी। कथा का स्थान रहेगा गली नंबर 2 जे ब्लॉक श्रीराम नवदुर्गा मंदिर स्वरूप नगर दिल्ली 110042 .
यह भारतीय नवयुग संघ 86/16 का पांचवा श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ है। कहते हैं जहां भागवत कथा होती है उसके आसपास के एरिया को भी पूण्य मिलता है इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिस एरिया में कथा होती होगी उसको कितना पूण्य मिलता होगा। जहां पर श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन होता है उस जगह को काफी भाग्यशाली माना जाता है। लोगों में सुविचार सुख समृद्धि शांति सब कथा के माध्यम से प्राप्त होती है। इस कथा में श्रद्धालु पूरी दिल्ली से पहुंचकर कथा का श्रवण करते हैं और भक्ति रस में लीन हो जाते हैं।

इस कथा से जुड़े इस श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ को देखने के लिए आप 15 जनवरी से ए.ए. न्यूज़ चैनल को YouTube पर जरूर देखें साथ में यूट्यूब पर चैनल को सब्सक्राइब कर लें और यदि आपने पहले से सब्सक्राइब किया तो सब्सक्राइब के बटन के पास में एक घंटी का अर्थात बैल का आइकॉन है उसे जरूर दबाए क्योंकि जैसे कोई नई वीडियो चैनल पर अपलोड होगी उसका नोटिफिकेशन आपको मिल जाएगा। इसलिए आपसे निवेदन है इस तरह की आयोजनों को देखने के लिए आप सब्सक्राइब और बैल का आइकॉन दबाना न भूलें।
डबल ए न्यूज़ दिल्ली ।

…..

Leave a Reply