दिल्ली भाभी के साथ दुष्कर्म की कोशिश, मना करने पर चाकू मारकर नीचे फेंकी

                                              आरोपी

दिल्ली भाभी के साथ दुष्कर्म की कोशिश, मना करने पर चाकू मारकर नीचे फेंकी

AA News
Delhi

देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, जब वो असफल रहा तो उसपर 7 बार चाकूओ से हमला कर दुसरी मंजिल के खिड़की से नीचे फेंक दिया । लेकिन पहली मंजिल रह रहे दो बहादूर युवको ने महिला को अपनी  खिड़की से कैच कर उसकी जान बचाई । घटना के बाद स्थानिय लोगो ने आरोपी देवर को मौके से दबोच पुलिस के हवाले कर दिया है मामला दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके का है ।
महिला पर लगे ये जख्म  उसके ही सगे देवर ने चाकूओ से गोद कर दिए है । इतना ही नही चाकूओ से जख्म देने के बाद आरोपी देवर ने दुसरी मंजिल के खिड़की से फेंक महिला की जान लेने की कोशिश की । लेकिन जैसे ही इसे दुसरी मंजिल के इस  खिड़की से फेंका, तुरंत इसने खिड़की के पास लगे कुलर के एंगल को पकड़ काफी देर तक लटकी रही और आरोपी देवर उस वक्त भी उसपर वार करता रहा ताकी एंगल से उसका हाथ छुटे औऱ उसकी नीचे गिरने से मौत हो जाये , लेकिन पहली मंजिल पर रह रहे इन दोनो युवको ने  चिख-पुकार की आवाज सुनी और अपनी खिड़की से उपर झांका तो देखा कि एक महिला लटकी पड़ी है इन दोनो ने तुरंत महिला के एंगल से हाथ छुटते ही कैच कर लिया और उसकी जान बच गई ।
पीड़ीत महिला का माने तो उसका पति पिछले कुछ दिनो से बाहर गया था तबसे पड़ोस मे किराये पर रह रहे उसके देवर घर में आता और जबरन उसके साथ संबध बनाने की कोशिश में था जब उसने इस बात की शिकायत फोन पर अपने पति से कि तो देवर भड़क गया और रविवार सुबह करीब 10 बजे एक बार फिर वहाँ आया । महिला ने फिर अपने पती को फोन कर शिकायत करने की धमकी दी तभी उसने किचन के चाकू उठाकर उसपर 6 से 7 बार पीठ गर्दन और हाथ पर हमला करने के बाद उसको दुसरी मंजिल के खिड़की से नीचे फेंक दी । लेकिन महिला ने खिड़की के साथ लगे कुलर का एंगल पकड़ लिया लेकिन आरोपी देवर उसके हाथो पर उसवक्त तक हमला करता है जबतक उसके हाथ एंगल से नही छुटा ।
घटना के तुरंत बाद आस-पास के लोगो ने पुलिस को सुचना देते हुए आरोपी देवर को मौके से उस वक्त दबोच लिया जब वो भागने की फीराक में था , उसके बाद महिला को पुलिस ने तुरंत अस्पताल पहुँचाया जहाँ उसके जख्मो पर कई टांके लगे । भारत नगर थाना पुलिस आरोपी  देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply