दिल्ली के लाल बाग में ढाबे पर हुए झगड़े में एक की मौत

AA News
Lal Bagh Delhi

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में ढाबे पर काम करने वाले शख्स व खाना खाने आए लोगों के बीच झगड़ा। ढाबे के कर्मचारी की झगड़े में हुई मौत। आदर्श नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी।

बुधवार रात दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके के लाल बाग क्लस्टर एरिया में एक शख्स की झगड़े में मौत हो गई। मृतक के परिवार का आरोप है कि खाने के बाद पैसा मांगने के विवाद को लेकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम।

आदर्श नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी।
राजधानी दिल्ली में ढाबे पर काम करने वाले कर्मचारी ने खाने के पैसे क्या मांग लिए ई रिक्शा चालक और उसके साथियों का ढाबे के कर्मचारी से झगड़ा हो गया जिसमे ढाबे के कर्मचारी की मौत हो गई ।

मामला आदर्श नगर थाना इलाके के लालबाग का है जहां एक ढाबे पर ई रिक्शा चालक और कुछ लोग खाना खाने के लिए आए उन्होंने खाना खाया और उसके बाद जब जाने लगे तो ढाबे पर काम करने वाले दिलीप नाम के व्यक्ति ने जब ई रिक्शा चालक से खाने के पैसे के लिए कहा तो इस पर वह आग बबूला हो गया कहासुनी हुई। E रिक्सा चालक ने कहा की इस तरह से कहकर उसकी बेइज्जती कर दी गई। ई रिक्सा चालक संग मारपीट की गई ।

Dilip Murder Lal Bagh Delhi

Dilip Murder Lal Bagh Delhi

उस समय तो वह e रिक्शा चालक चला गया लेकिन कुछ ही देर बाद वह अपने कुछ और साथियों के साथ आया और दिलीप की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने दिलीप को घुसा मारा जिससे वह गिर गया। उसके बाद हमलावर मौका ए वारदात से फरार हो गए।

आनन-फानन में दिलीप को घायल हालत में दीपचंद बंधु अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. दिलीप मूल रूप से बिहार का रहने वाला है।

25 साल का दिलीप लाल बाग इलाके में एक ढाबे में काम करके अपने घर का रोजी-रोटी चलाता था।

Video

..

दिलीप की मौत की वजह यही झगड़ा है या कोई अन्य कारण भी रहा है इस पूरे मामले की जांच आदर्श नगर थाना पुलिस कर रही है।

दिलीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भेज दिया है।