गर्ल फ्रेंड” की आशिकी में “4 दोस्त बने” धूम स्टाइल में बदमाश

AA News

AA News Ankit

“गर्ल फ्रेंड” की आशिकी में “4 दोस्त बने” धूम स्टाइल में बदमाश…..

160 से 220 CC स्पीड की बाइक से लूटते, मोबाइल-सोने की चेन

आशिकी पर खर्च करने पैसे लेते गोल्ड लोन….

4 दोस्त धूम फ़िल्म से हुए इंस्पायर, बनाई गैंग और गर्ल फ्रेंड से आशिकी में पैसे खर्च करने के लिए करने लगे सड़क पर वारदात। हाई स्पीड बाइक वारदात के लिए इस्तेमाल करते, पलक झपकते मोबाइल या सोने की चेन लूटकर फरार हो जाते। उत्तरी जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस टीम ने इन चारों को आखिर पकड़ लिया।

इनमें से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और एक नाबालिक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दीपक उर्फ पहलवान उर्फ गुड्डू, सौरव उर्फ दीपक और मनीष उर्फ कालू शामिल है।

डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने बताया की इनके पास से पुलिस टीम ने तीन हाई स्पीड वाली मोटरसाइकिल बरामद की है, जिनमें से एक इन्होंने रूपनगर थाना इलाके से चुराई थी।

जबकि दूसरे पर नंबर प्लेट नहीं लगा हुआ था, जिसकी जांच की जा रही है। इसके साथ ही 3 सोने की चेन और दो मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।

पुलिस के अनुसार एसीपी ऑपरेशन जयपाल सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर संजीव कुमार, सब इंस्पेक्टर राजपाल आदि की टीम को इनके बारे में जानकारी मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर इनको पकड़ा। पूछताछ में पता चला कि इन युवकों के कई गर्ल फ्रेंड हैं

और उन पर पैसे खर्च करने के चक्कर में यह लोग शॉर्टकट से पैसे कमाने के लिए चेन और मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम देते थे। फिर उस सोने की चेन को गोल्ड लोन देने वाली कंपनी में रखकर लोन ले लिया करते थे।

यह लोग फ़र्राटे वाली बाइक को वारदात के लिए यूज करते थे, जिसमें पलक झपकते सोने की चेन या फिर मोबाइल लूट कर मौके से फरार हो सकें। पुलिस टीम ने इनकी गिरफ्तारी से 07 मामलों का खुलासा किया है।