नरेला को मिला MCD द्वारा वर्ष 2018 का जाम व अतिक्रमण मुक्त तोहफा।

नरेला को मिला MCD द्वारा वर्ष 2018 का जाम व अतिक्रमण मुक्त तोहफा।

AA News
New Delhi

आज नरेला साफ़ियाबाद मोड़ पर प्रत्येक दिन लगने वाले जाम ओर ठेला पटरी की अतिक्रमण के खिलाफ़ MCD नरेला जोन व नरेला थाना के द्वारा चलाया गया विशेष अभियान।
इसका नेतृत्व इंस्पेक्टर अरुण गौतम लोकेश भारद्वाज, मनोज पाठक ओर सहायक इंस्पेक्टर अरुण खत्री व दिल्ली पुलिस नरेला थाने से भूपेंद्र व अन्य कर्मचारियों के द्वारा बिशेष अभियान के तहत करीब 5 दुकान ओर करीब 25 ठेला पटरी को हटाया गया था। उस स्थान को सफाई कर्मचारी MCD द्वारा सफाई करके नरेला को जाम मुक्त के साथ साथ स्वच्छ नरेला का रोड़ तैयार करके लोगो को दिया गया।

विदित है कि नरेला MCD के उपयुक्त देवेश सिंह , AC राजेन्द्र कौशिक व निगम पार्षदा सविता खत्री के द्वारा विगत 4 महीने से अतिक्रमण और जाम के खिलाफ़ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के नरेला क्षेत्र के अनेक सामाजिक संगठन जनहित पूर्वांचल सोसाइटी रजि0 , नव समिति , PMWA, जनहित फेडरेशन नरेला सभी से MCD ,दिल्ली पुलिस व निगम पार्षदा जी का विशेष धन्यवाद किया है ।

Narela Safiyabad Road

Narela Safiyabad Road

Narela Safiyabad Road

Narela Safiyabad Road

साथ की संस्था के पदाधिकारी विनीत कुमार ने सभी दुकानदार भाइयों से भी निवेदन किया है कि अपनी दुकान दुकान के अंदर ही लगाएं तथा अपने दुकान के सामने फुटपाथ व सड़क पर कोई दुकान व ठेला रिक्सा गाड़ियां नही लगने दें।
नरेला जाम मुक्त होगा तो सभी के लिए बेहतर होगा ।

अपने आसपास के लोकल खबरों के लिए aa news के इस पोर्टल पर रोज विजिट करें साथ ही aa news को youtube पर subscribe भी जरूर करें । AA News youtube में आप सर्च करेंगे तो आपको दिल्ली की लोकल वीडियो खबरे दिखाई देगी । साथ ही subscribe बटन के पास आपको बैल ( घण्टी ) का आइकॉन दिखाई देगा उसे भी दबाइये जिससे आपको youtube पर नए वीडियो के पोस्ट होते ही नोटिफिकेशन भी मिले ।

 

Leave a Reply