दिल्ली में आयोजित मिस इंडिया प्रतियोगिता

नीचे वीडियो में देखें apa miss india की ये प्रतियोगिता

Video .

दिल्ली में आयोजित मिस इंडिया प्रतियोगिता

AA News

दिल्ली के अलीपुर में APA मिस इंडिआ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।  इस कार्यक्रम की मुख्य थीम बेटी बचाओ , बेटी पढ़ाओ थी । … भारत सरकार के इसी मिशन को ध्यान में रखते हुए इस प्रतियोगिता को आयोजित किया गया। … जिसमे हिस्सा लेने के लिए लड़कियों में काफी उत्साह देखने को मिला। …

युवाओं के लिए इस तरह की प्रतियोगिता उनके भविष्य के लिए एक अहम् रोल अदा करता है। … आयोजकों ने यह प्रतियोगिया पिछले साल से ही शुरू की और इस प्रतियोगिता में जितने वाली खूबसूरती को मिस वर्ड जैसी बड़े मंच में जाने का मौका भी मिल …इसके लिए आयोजकों की टीम ने देश के अलग अलग शहरों में जा कर ऑडिशन लिए और चुंनिंदा फाइनलिस्ट को शॉर्ट लिस्ट किया गया … जिन्होंने खिताब को जितने के लिए सभी प्रतिभागियों ने अपनी सुंदरता , सोच और समझ से जी जान  लगा दिया …..

Komal Sinha Winner. APA Miss India Competition Alipur Delhi -36

Komal Sinha Winner. APA Miss India Competition Alipur Delhi -36

APA मिस इंडिया के खिताब को जितने के लिए रैम वॉल्क कर रही लड़कियों कॉन्फिडेंस वाकई काबीले तारीफ रहा। .. सभी प्रतिभागियों  की सुंदरता और समझ देख कर प्रतियोगिता के जज भी काफी समय तक आपस में विचार करते रहे और अंत में पटना की कोमल सिन्हा ने खिताब जीता।

APA Miss India Competition

APA Miss India Competition Alipur Delhi-36

मिस इंडिया की इस प्रतियोगिता की डायरेक्टर ने बताया यहां पर गर्ल्स काफी अच्छी आई हैं। हम ने जगह-जगह पर इंटरव्यू किए पंजाब, दिल्ली, मुंबई, जयपुर, अहमदाबाद, बेंगलुरु। इनके ये लिए ये कितना टफ था इसपर इनका कहना था कि यह इनकी जॉब है इन्हें कोई मुश्किल नही लगा है । इस प्रतियोगिता से इंटरनेशनल पार्टिसिपेंट तैयार करते हैं । सबसे ज्यादा क्रेज किन शहरों में था ये पूछे जाने पर इनका कहना था पंजाब में भी काफी अच्छा था, मुंबई में भी बेंगलुरु में अच्छा रिस्पॉन्स मिला ।
जहां से कम लड़कियां आई है उनके लिए इनका कहना था कि उन बच्चों को संदेश है कि वो आगे आएं बेटी बचाओ बेटी, बेटी पढ़ाओ मुहिम में आप आगे निकल कर आइए । जिन बेटियों को चांस नहीं मिल पा रहा अपने घर से निकलने का , आगे बढ़ने का, कुछ अपने आप कर पाने का उनके लिए ये प्रतियोगिता एक प्लेटफॉर्म देती है ।

Leave a Reply