दिल्ली में पिता ने दोनो बच्चो की हत्या की फिर खुद कर ली खुदकुशी

AA News
शालीमार बाग
रिपोर्ट : अनिल कुमार अत्री

दिल्ली के शालीमार बाग में इलाके में शाम 6 बजे एक पिता ने अपने 2 बच्चों की हत्या करने के बाद मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक पिता ने 14 साल की लड़की और 6 साल के लड़के की घर में गला दबाकर पहले हत्या की उसके बाद पिता मधुर ने मेट्रो स्टेशन पर जाके आत्महत्या कर ली । पिता कुछ दिनों से कोई काम नहीं कर रहा था डिप्रेशन में था, लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shalimar Bagh Delhi

Shalimar Bagh Delhi

पिता मधुर मलानी की उम्र 44 साल थी जो शालीमार बाग में किराए के मकान पर रहता था और हैदरपुर मेट्रो स्टेशन पर जाकर शाम के 5:47 पर यह मेट्रो के सामने कूदे हैं जिनकी मौत हो गई। दिनेश मलानी के मामले में मेट्रो पुलिस जांच कर रही है।

घर पर जिन दो बच्चों की हत्या की गई है। इनमें लड़की का नाम समीकांश जिसकी उम्र 14 साल और लड़के का नाम श्रीकांश है जिसकी उम्र 6 साल है। फिलहाल शालीमार बाग थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेज दिया है।

Shalimar Bagh Delhi

Shalimar Bagh Delhi

आरोपी पिता आजकल बेरोजगार था और डिप्रेशन में था । पत्नी रुपाली बाहर से घर आई तो तब पड़ोसियों को बताया और पुलिस को सूचना दी गई। बच्चो की मौत गला दबाने से ही हुई या उन्हें कुछ जहरीला खिलाया भी गया था ये सब पोस्ट मार्टम के बाद साफ हो पायेगा ।

Leave a Reply