शालीमार बाग़ में इनोवा कार में आये चोर CCTV में कैद. चौकीदार और शोरूम मालिक पर की फायरिंग

इनोवा कार में आये चोर CCTV में कैद. चौकीदार और शोरूम मालिक पर की फायरिंग

बीती रात दिल्ली के शालीमार बाग़ में इलेक्ट्रोनिक शोरूम पर चोरो ने धावा बोला. चौकीदार और मालिक के पहुँचने पर इनोवा में सवार होकर आये चोरो ने फायरिंग की और करीब साढ़े चार लाख का सामान लेकर फरार हो गये साथ ही इक्कीस लाख का सामान जो चोरो ने ले जाने के लिए उपर से उतार लिया था वो बच गया. चोर cctv में कैद पर अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है. जिस इनोवा से चोर आये थे उस इनोवा गाडी का नम्बर भी फेक निकला. चोरी करने आये चोरो की संख्या चार थी फिलहाल शालीमार बाग़ थाना पुलिस जांच में जुटी है.
रिपोर्ट- नसीम अहमद व पवन भार्गव

Video
डबल न्यूज़ में डाले गये विडियो में देखिये इस इनोवा कार से ये नकाबपोश चोर उतरता है और शालीमार बाग़ डबल ए ब्लाक के चानना इलेक्ट्रोनिक शोरूम का लॉक तोड़ रहा है. जब शुरुआत में चाबियाँ नही लगी तो इस चोर ने देखिये इनोवा कार से ये कटर निकाला और दोनों चोर कटर से यहा तालो को काट रहे है. शोरूम के एक के बाद एक आठ ताले इन चोरो ने तोड़े है. दो चोर इनोवा कार में है दो लॉक तोड़ने में लगे है चोरो की संख्या चार है. जब चोर उपर शोरूम से सामान उतारकर नीचे ला रहे थे तो चौकीदार ने सब देखा और तूरंत शोरूम मालिक वैभव चानना को फोन किया तुरंत दो मिनट में मालिक वैभव चानना आये तो चोर तुरंत भागे और भागते हुए चोरो ने एक फायर शोरूम मालिक वैभव चानना पर किया तो एक चौकीदार पर. शोरूम मालिक वैभव चानना ने डबल ए न्यूज़ को बताया कि चौकीदार ने ईंटो से हमला करके चोरो को पकड़ने की कोशिश की पर चोर कुछ एलसीडी के साथ फरार हो गये. चोर करीब साढ़े चार लाख का सामान चुरा ले गये साथ ही करीब इक्कीस लाख का सामान उपर शोरूम से उतारा था जो चौकीदार की मुस्तैदी से बच गया. शोरूम मालिक ने चौकीदार का फोन सुनते ही पीसीआर कॉल की थी ताकि चोर मौके से पकड़े जा सके. मालिक वैभव चानना ने बताया की काई मिनट बाद लोकल पुलिस आई उसके बाद जाकर पीसीआर आई यदि पीसीआर तुरंत आती तो चोर पकड़े जा सकते थे.

Shalimar Bagh CCTV Live Theft Chanana Showroom

Shalimar Bagh CCTV Live Theft at Chanana Showroom

                                                               Shalimar Bagh Chanana Showroom
अब शालीमार बाग़ थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है जरूरत है खासकर आजक सर्दी के दिनों में चोरो से ज्यादा सावधान रहने की. फिलहाल चोरो का कोई सुराग नही लग पाया है फिलहाल जांच जारी है.

Leave a Reply