दिल्ली के सिविल लाइन एरिया में कैंसर एवेयरनेस के लिए होगी वाक

AA NEWS

NEW DELHI

केंसर अवेयरनेस के लिए होगी वाक जिसमे दिल्ली सरकार के मन्त्री व उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर भी होंगे शामिल
नॉर्थ दिल्ली के सिविल लाइन एरिया स्थित बोंटा पार्क में से कल कैंसर अवेयरनेस के लिए एक यात्रा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें दिल्ली सरकार के कई मंत्री, उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल होगी।

Sanjhi Chaupal cancer awareness program

Sanjhi Chaupal cancer awareness program

इसकी शुरुआत संत परमानन्द हॉस्पिटल से होगी और मेयर हाउस तक यह यात्रा पहुंचेगी। सुबह 8:00 बजे शुरू हुई यात्रा 10:00 बजे तक चलेगी जिसका समापन मेयर हाउस पर होगा। इसका मकसद लोगों को कैंसर के प्रति जागरूक करना होगा। इस यात्रा का आयोजन सांझी चोपाल संस्था के द्वारा किया जा रहा है जिसमें कई अन्य संस्थाए भी योगदान कर रही है। योग के द्वारा बोंटा पार्क में यहां लोगों को अवेयरनेस की जाती है साथ योगा भी फ्री में हर रोज करवाया जाता है ।

आज कल रविवार के इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर लोगों को बताया गया और ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस में पहुंचने की अपील की ताकि पहले से अवेयर हो और इस तरह की बीमारी से बचा जा सके। आज के इस कार्यक्रम में दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम भी मौजूद रहे और लोगों से अनुरोध किया है कि इस तरह के कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भाग ले और इस तरह की बीमारी के होने से पहले ही जागरूक रहें ताकि उसे बचा जा सके। साथ ही दिल्ली सरकार भी इस बीमारी से बचाव के लिए जो कार्यक्रम कर रही है उनके बारे में भी अवगत कराया।
Video link


Video link

Leave a Reply