रोहिणी में शादी से दो दिन पहले युवक के घर और गाडियों पर हमला

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर- दो में एक घर पर करीब दस युवको ने किया हमला. घर के सीसे तोड़े और दो गाड़ियां इंट पत्थरों से तोड़ी. जिस लडके पर हमला किया उसकी घर दो दिन बाद है शादी और बीती रात हुआ हमला. कुछ लडको से बीती रात कार हटाने को लेकर हुआ था झगड़ा उसके बाद हुई घटना. शादी से दो दिन पहले लडके को जान से मारने की धमकी के बाद पूरा परिवार दहशत में है और शादी में ख़ुशी की बजाय परिवार डरा हुआ है.

रिपोर्ट : नसीम अहमद व दुष्यंत कुमार

Rohini Sec 2 Attack on a Family

Rohini Sec 2 Attack on a Family

ये गाड़ियां है रोहिणी सेक्टर दो के ए ब्लोक में नरेंदर शर्मा के परिवार की ये दो गाड़ियां टूटी हुई है. जब परिवार ने घर के दरवाजे नही खोले तो शराब के नशे में धूत लडके स्विफ्ट और स्कोर्पियो गाडियों को तोडकर चले गये. परिवार का आरोप है कि लडका कपिल रात पौने बारह बजे घर अपनी कार से घर आ रहा था तभी गली के बाहर कुछ लडके बीच में गाडी खड़ी करके शराब पी रहे थे और कपिल शर्मा ने इन्हें गाडी हटाने को बोला और धमका कर हटा दिया. कुछ देर बाद इस परिवार का आरोप है की आरोपी अपना नाम राजेश बता रहा था और इस घर पर हमला कर दिया. दरवाजा खोलकर कपिल को बाहर भेजने की बोलने लगे. नरेंद्र शर्मा का परिवार डर गया क्योकि चार से पांच लडके दरवाजे पर आए थे बाकी सब बाहर थोड़ी दूर गली में अलग अलग गाडियों में खड़े थे. इसके बाद आरोपियों ने जब गेट नही खुला तो घर के सीसे तोड़ दिए और नरेंद्र शर्मा के घर के बाहर खड़ी उनकी स्कोर्पियो और स्विफ्ट गाडियों को इंट और पत्थरों से तोड़ डाला.

Video

Video
ईस घर में दो दिन बाद शादी है इसी बात से पूरा परिवार दहशत में है क्योकि आरोपी कपिल की हत्या की धमकी देकर गये है. रोहिणी नार्थ थाना पुलिस ने IPC की धारा 323, 341, 506, 427, 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान और तलास में जुटी है.

Leave a Reply