रोहिणी में बदमासो ने बच्चे को मारी गोली

AA News

यह शुरुआती खबर आ रही है रोहिणी सेक्टर 3 अयोध्या चौक के पास से लुटेरों ने बंदूक की नोक पर नोक पर लूट को अंजाम दिया है।
साथ ही लुटेरों की फायरिंग में एक करीब 14 साल की उम्र के बच्चे को लगी है।

#Rohini Sec 3 Near Ayodhya Chowk

#Rohini Sec 3 Near Ayodhya Chowk

गोली बच्चे के जांघ में लगी है जिसे जयपुर गोल्डन अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।
दिल्ली के रोहिणी में बेखौफ बदमाश लूटपाट के इरादे से जब बैग छीनने लगे बच्चे के साथ जो बड़े मौजूद थे उनके चेहरे पर इन्होंने मिर्ची पाउडर डाला जब बच्चे ने बैग नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने बच्चे को गोली मार दी।

बच्चे के जांघ में गोली लगी है और बच्चे की हालत खतरे से बाहर है अनुमान है कि बच्चे की जिंदगी को बचा लिया जाएगा लेकिन इस तरह से लुटेरे बेखौफ होकर घूम रहे हैं देश की राजधानी दिल्ली में सबसे पहले आप देख रहे हैं और पढ़ रहे हैं ये खबर AA News पर
वीडियो

फ्लैश —
दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 3 में दिनदहाड़े लूट लुटेरों का विरोध कर रहे 14 साल के लड़के को लुटेरे ने मारी गोली।
गोली लगने के बावजूद भी बहादुर लड़के ने एक लुटेरे को मौके पर दबोचा। दूसरा लुटेरा फरार दूध की डेरी का कारोबार करने वाले कारोबारी अपने बेटे के साथ निकले थे। कैश लेकर इसी दौरान लुटेरों ने उसके पिता पर आंखों में मिर्ची पाउडर डाला और बेटे से बैग छीनने लगे बेटे ने बैग नहीं छोड़ा तो लुटेरों ने मार दी गोली ।
गोली लगने के बाद भी बहादुर लड़के ने एक लुटेरे को दबोचा लड़का के जांघ में लगी गोली।

घायल अवस्था में जयपुर गोल्डन अस्पताल में भर्ती

–दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 3 में दिनदहाड़े लूट लुटेरों का विरोध कर रहे 14 साल के लड़के को लुटेरे ने मारी गोली। गोली लगने के बावजूद भी बहादुर लड़के ने एक लुटेरे को मौके पर दबोचा। दूसरा लुटेरा फरार दूध की डेरी का कारोबार करने वाले कारोबारी अपने बेटे के साथ निकले थे। कैश लेकर इसी दौरान लुटेरों ने उसके पिता पर आंखों में मिर्ची पाउडर डाला और बेटे से बैग छीनने लगे बेटे ने बैग नहीं छोड़ा तो लुटेरों ने मार दी गोली । गोली लगने के बाद भी बहादुर लड़के ने एक लुटेरे को दबोचा। लड़का के जांघ में लगी गोली। घायल अवस्था में जयपुर गोल्डन अस्पताल में भर्ती है।

Sunny Bahadur Bachcha

Sunny Bahadur Bachcha

रोहिणी सेक्टर 3 के कारोबार मुनीश की अपनी दूध की डेरी है। आज दोपहर को सुबह से दोपहर तक का डेरी का कैश लेकर बाप मुनीश और बेटा सन्नी अपनी डेरी से निकलकर स्कूटी के पास पहुंचे , तभी पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार दो लुटेरों ने कारोबारी के मुंह पर मिर्ची पाउडर डाल दिया । आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर इस कारोबारी के 14 साल के बेटे से रुपयों का बैग छीनने लगे बच्चे ने बैग नहीं छोड़ा तो इसी बीच एक लुटेरे ने बच्चे को गोली मार दी जो बच्चे की जांघ में लगी। गोली लगने के बाद भी बच्चे ने एक लुटेरे को नहीं छोड़ा तभी आसपास के लोग भी भागे तो एक लुटेरा बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया और एक लुटेरे को इस बहादुर बच्चे के बहादुरी के चलते मौके पर पकड़ लिया गया।

बच्चे को घायल अवस्था में जयपुर गोल्डन अस्पताल में भर्ती कराया गया है बच्चे की जांघ का जारी है और हालत खतरे से बाहर है । बच्चे की बहादुरी को सभी दात दे रहे हैं लेकिन दिल्ली पुलिस पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं कि दिनदहाड़े दिल्ली में इस तरह लुटेरे बेखौफ होकर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं उन्हें दिल्ली पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं है। यह घटना रोहिणी सेक्टर 3 के डी ब्लॉक के चौक के पास की है। फिलहाल पब्लिक द्वारा इस बहादुर लड़के द्वारा पकड़े गए लुटेरे से पूछताछ जारी है और जिला पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply