बड़ी खबर : पाइप लगाने वाला ठेकेदार आया सामने

AA News
Burari Sant Nagar
इस पूरी खबर का वीडियो AA News Youtube पर देखें और पूरी बाईट सूने ।

बुराड़ी संत नगर 11 लोगो की सुसाइड मिस्ट्री मामले को अन्धविस्वास से भी जोड़कर देखा जा रहा है । लेकिन उस सब से उलट मकान को बनाने वाले राज मिस्त्री कुंवरपाल ठेकेदार ने इस रहस्य से पर्दा उठाया है । मृतकों के मकान में लगे 11 पाइपों के मामले में उस ठेकेदार बताया की मृतक ललित भाटिया के कहने पर ही वो पाइप मैंने लगाए थे ।

ठेकेदार कुंवर पाल ने बताया कि उन पाइपों में उनके अनुसार कोई रहस्य नहीं है । उन्हें घर के मालिक मृतक ललित ने ही पाइप लगाने को बोला था और सैनेटरी के पाइप के बचे हुए टुकड़े लगाने के लिए बोला था । और बोला गया कि उन्हें अपने हिसाब से वेंटिलेशन और रोशनी के लिए लगाना है । जिसे हमने अपने हिसाब से लगाया था। महज ये एक इतेफाक ही है कि जिसे घर के मेंम्बर्स की संख्या के साथ जोड़कर देखा जा रहा है लेकिन पाइप से जादू टोने और अन्धविस्वाश को कोई लेना देना नही है ।

Prem Nagar

Prem Nagar

ये पाइप घर मे केवल वेंटिलेशन और रोशनी के लिए लगाए थे । दूसरी ओर दीवार पर खिड़की लगाने की बात हुई तो ललित का कहना था कि यह दूसरे किसी शख्स का प्लॉट है उसमें खिड़की नहीं लगा सकते इसलिए पाइप ही दबा दीजिए । साथ ही गेट पर लगी 11 लोहे ग्रील के मामले में भी कुँवरपाल कहा कि वह गेट भी उन्होंने ही आर्डर देकर बनवाया था। गेट भी कुँवरपाल ने ही बनवाया था और उसमें भी डिजाइन के हिसाब से लोहे को 11 एंगल लगने का भी एक मात्र संयोग है।

कुँवरपाल हादसे से एक दिन पहले अपने भतीजी की शादी में शरीक होने के लिए जाते वक्त ललित से मिले थे और बल्कि कुछ पैसे भी उन्होंने ललित से मांगे थे ताकि अपनी भतीजी की शादी में परिवार की मदद कर सके । जब शादी में जा रहे थे तो जाते वक्त ही उन्हें रास्ते में इस बात की सूचना मिल गई थी की इस तरह का हादसा ललित और। उनके
परिवार के साथ हो गया है । कुंवरपाल बीती रात दिल्ली आए हैं और अब उस परिवार के पास जाएंगे क्योंकि कुंवरपाल पिछले 20 सालों से इस परिवार से घुले मिले हुए हैं । मृतक ललित के पिता के द्वारा 18 साल पहले जो नीचे का मकान बनाया गया था वह भी इन्हीं कुंवरपाल ने बनाया था। कुंवरपाल कके अनुसार मृतक ललित के पास उनकी मजदूरी का एक लाख रुपया बकाया है । पूरा वीडियो और कॉन्ट्रेक्टर की बाईट आप AA News Youtube पर देखें

Leave a Reply