नीरज बवानिया गैंग के चार शूटर रोहिणी कोर्ट के आगे पुलिस ने पकड़े

AA News
Rohini Court
Report : Anil Kumar Attri

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के आगे एक बड़ी गैंगवार की वारदात होते होते बची। नार्थ की स्पेशल स्टाफ टीम ने नीरज बवानिया गैंग के चार लोगों को हथियारों के साथ रोहिणी कोर्ट के आगे सड़क से किया गिरफ्तार ये सभी कोर्ट पर दूसरे बदमाश की हत्या करने आये थे।

नीरज बवानिया के एंटी राजेश बवानिया और गोगी गैंग के मोहित एलियंस मोंटी की हत्या करने के इरादे से आए थे। चारों बदमाश पुलिस ने इनके पास से 15 बोर के दो देसी कट्टे और 7-8 राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद किये।
चारो शूटर्स की वीडियो

वीडियो
कुछ महीने पहले मोहित और उसके साथी ने मिलकर नीरज बवानिया गैंग के नामी बदमाश को मौत के घाट उतारा था। उसी का बदला लेने के लिए आज नीरज बवानिया गैंग के चार बदमाश संदीप, तरुण, और उसके साथ ही मोहित एलियस मोंटी की हत्या करने के लिए हथियारों से लैस होकर रोहिणी कोर्ट के सामने पहुंचे लेकिन नार्थ की स्पेशल स्टाफ टीम की जानकारी के आधार पर नीरज बवानिया के गैंग के चारों बदमाशों को वारदात करने से पहले ही हथियारों के साथ धर दबोचा।

Prashant Vihar Rohini

Prashant Vihar Rohini

रोहिणी कोर्ट में इससे पहले भी कई गैंगवार की वारदातें हो चुकी है जिसमें एक दूसरे से बदला लेने के लिए नीरज बवानिया गोगी और टिल्लू गैंग दूसरे बैंक के बदमाशों को मौत के घाट उतार चुके हैं।

आज नीरज बवानिया के इन 4 कुख्यात बदमाशों की गिरफ्तारी से गैंगवार की एक बड़ी वारदात को होने से पहले बचा लिया गया । फिलहाल चारों बदमाशों को प्रशांत विहार थाने ले जाया गया जिन से लगातार पूछताछ जारी है।

Leave a Reply